भाई को लोहे के रॉड से तो पुत्री को लप्पर-थप्पर से जमकर कर दी कुटाई

सहरसा से हमारे सहयोगी संवाददाता विशाल नंदनी की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

वह अधेड़ है आधा दर्जन बच्चों का पिता,नाती पोतों से भरा हुआ है पुरा परिवार पर उस पर था दुसरी शादी का भूत सवार जब परिजनों ने शादी करने से उसे रोका तो फिर हो गया आग बबूला और कर दिया ऐसा काम कि आग सगा भाई है अस्पताल में इलाजरत तो पुत्री का है रो-रो कर बुरा हाल क्योंकि उसकी भी जमकर कर दी गई है पिटाई।

फोटो : इलाजरत जख्मी व इनसेट पुत्री


मामला है सहरसा जिले के पतरघट ओपी क्षेत्र के लत्तीपुर गांव की। यहां के एक अधेड़ छह बच्चे के पिता को दुबारा शादी करने से मना करना परिवार वालों को महंगा पड़ गया। शादी नहीं करने देने से नाराज पिता ने गुस्से में आकर अपने 14 वर्षीय पुत्री की पिटाई करने लगा। वहीं बीच बचाव करने पहुंचे 47 वर्षीय सगे भाई को लोहे के रॉड से सर पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। गंभीर रूप से घायल को परिजनों ने इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है की छह बच्चों के पिता लत्तीपुर गांव निवासी 50 वर्षीय रामभरोस पासवान दूसरी शादी करने जा रहा था जब इसकी भनक परिजनों लगी तो उन्होंने दूसरी शादी करने से मना कर दिया। जिससे नाराज होकर रामभरोष पासवान अपनी 14 वर्षीय पुत्री रजनी कुमारी की पिटाई करने लगा। वहीं बिच बचाव के लिए पहुंचे अपने छोटे भाई 47 वर्षीय रामचंद्र पासवान को लोहे की रॉड से सर पर प्रहार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। फ़िलहाल घायल रामचंद्र पासवान की स्थिति गंभीर बनी हुई है।