चिता में लगी आग को बुझा पुलिस ने शव किया बरामद

कुख्यात रौशन सिंह (भौटिया)पर है आधा दर्जन से अधिक अपराधीक मामले दर्ज

मृतिका के पिता मधेपुरा जिला के सिमराहा गांव निवासी ने बलवाहाट ओपी में दर्ज कराया मामला

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) से ब्रजेश भारती की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत भौटिया गांव निवासी कुख्यात बदमाश रौशन सिंह ने अपनी पत्नी निक्की देवी (28 वर्ष) की हत्या सहरसा स्थित आवास पर कर दिया।

हत्या के बाद आनन फानन में शव को सहरसा से अपने गांव भौटिया(बलवाहाट) लाकर एक आम के बगीचे में शव को जलाने का प्रयास कर रहा था। तभी बलवाहाट ओपी पुलिस परिजनों की सुचना पर पहुंच जलती चिता की आग को बुझा अधजले शव को कब्जे में ले पोष्टमार्टम हेतु सहरसा सदर अस्पताल भेज दिया है।

वही मृतिका के पिता मधेपुरा जिला के सिमराहा गांव सुनील कुमार सिंह के लिखित आवेदन पर रौशन सिंह सहित परिजनों को हत्या का नामजद आरोपी बनाया गया है। वही बख्तियारपुर पुलिस सर्किल इंस्पेक्टर सत्य नारायण राय स्वयं घटना स्थल पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।

मृतिका का फाईल फोटो

दर्ज मामले के अनुसार क्या है मामला –

घटना के संबंध में कहा गया है कि 12 अप्रैल की सुबह निक्की देवी के परिजनों को जानकारी मिली कि बीती रात दामाद रौशन सिंह द्वारा निक्की के साथ मारपीट की गई। जिसकी वजह से वह जख्मी हो गई और उसकी ईलाज के अभाव में मृत्यु हो गई।जिसके बाद अहले सुबह जब पिता,भाई सहित अन्य परिजन भोटिया पहुंचे तो गांव के आम के बगीचे में दामाद रौशन सिंह, निरंजन सिंह सहित परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर निक्की के शव को जला रहे थे।जैसे ही इन लोगों नजर पड़ी तो सभी भाग गए।जिसके बाद हमने बलवा ओपी पुलिस को जानकारी दी और पुलिस के समक्ष मिट्टी खुदवा शव को निकलवाया गया।

मृतिका का दोनों पुत्र

शव मिलने की सूचना पर इंस्पेक्टर सत्य नारायण राय, बख्तियारपुर थानाध्यक्ष रनवीर कुमार, बलवाओपी अध्यक्ष पंचलाल यादव घटना स्थल पहुंच अधजले शव को मिट्टी के अंदर से निकाल मामले की जांच शुरू कर दिया है।