एक बार फिर फाईनेशियल कम्पनी की लाहपरवाही आई सामने

बिना सुरक्षा गार्ड कलेक्शन एजेन्ट रूपये वसूली कर लौट रहा था आफिस 

फाईनेंशियल कम्पनी को सुरक्षा इंतजाम के साथ ग्रामीण क्षेत्रों से वसूली का पुलिस दे रखा था निर्देश

सिमरी बख्तियारपुर ( सहरसा) से ✒️ ब्रजेश भारती की रिपोर्ट :-

बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी अन्तर्गत खोजूचक के समीप हथियार बंद बाईक सवार तीन बदमाशों ने बुधवार को एक माईक्रो फाईनेंशियल कंपनी के कलेक्शन एजेन्ट से 1 लाख 63 हजार रूपये लूट को अंजाम दे हथियार लहराते हुये निकल गया।

घटना के उपरांत पीड़ित एजेंट बख्तियारपुर थाना पहुंच मामले की जानकारी देने के बाद पुलिस अपराधियों की धरपकड़ के लिए छापेमारी शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में पीड़ित एजेंट राकेश कुमार रौशन ने बताया कि वह कंपनी के रुपये दो गांव महमदपुर एवं भवदेवा के पांच सेंटर से लगभग 1 लाख 63 हजार 619 रुपए बेग में रखकर सिमरी बख़्तियारपुर आ रहा था। जैसे ही खोजुचक के पास एन एच 107 से सौ मीटर दुरी पहुंचने के लिए बचा था पीछे से एक मोटर साइकिल पर सवार तीन नकाबपोश अपराधियो ने गाड़ी ओवर टेक कर आगे से खड़ी कर दिया। हम कुछ समझ पाते कि इतने में तीन में दो गाड़ी से उतारकर मेरे कनपटी में हथियार सटाकर पीठ में टंगा बेग छीन कर गाड़ी पर चढक़र फरार हो गया।

बेग में एक टेबलेट, कागजात, कपड़ा एवं साथ मे मोबाइल भी था, लूट लिया। लुटेरे ने मोबाइल का सिम निकाल कर फेंक दे दिया। पीड़ित एजेंट राकेश कुमार रौशन बेगुसराय जिले के साहेबपुरकमाल थाना के रहुआ गांव का रहने वाला है। वह मालगोदाम रोड स्थित कार्यालय में आरोहण कम्पनी में फील्ड वसूली एजेंट के पद पर कार्यरत हैं।

इस बावत डीएसपी अजय नारायण यादव ने बताया कि प्रमथ दृष्टिया मामला में संसय लग रहा है। पुलिस टीम पीड़ीत के साथ बताये गये घटनास्थल पहुंच मामले की जांच कर रही है। आवेदन प्राप्त होते ही आगे की कार्यवाही की जायेगी।

उन्होनें ने कहा कि गत दिनों फाईनेंशियल कंपनी के लोगों से साफ तौर पर कहा गया था कि बिना सुरक्षा के पुख्ता व्यवस्था के ग्रामीणों क्षेत्रो से रूपये वसूली में सावधानी बरतें लेकिन ये लोग अकेले बड़ी रकम वसूली कर चलते हैं । ये लापरवाही को दर्शाता है।

ये भी पढ़ें :- प्रेमी संग फरार हुई विवाहिता को पुलिस ने किया बरामद
http://www.brajeshkibaat.com/2018/04/blog-post_93.html?m=1