प्रतिष्ठान के कर्मी ही निकला घटना के सुधार,तीन गिरफ्तार

दो बाईक 45 सौ नगदी सहित दो मोबाइल भी की गई बरामद

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा सदर थाना क्षेत्र के अशोक टॉकीज रोड स्थित बिस्कुट व्यवसायी अनील गुप्ता के यहां तीन दिनों पूर्व हथियार के बल पर लूट की घटना का पुलिस ने उद्भेदन कर लिया है।

पुलिस ने घटना में शामिल तीन अपराधियों को दो बाईक 4 हजार 5 सौ नगदी सहित दो मोबाइल के साथ विभिन्न स्थानों पर से गुप्त सुचना के अधार पर गिरफ्तार लिया है।

गिरफ्तार अपराधियों ने घटना में संकल्पिता स्वीकार करते हुए घटनाक्रम का खुलासा कर दिया है।

सदर थाना में मीडिया से मुखातिब होते हुए सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने बताया कि उक्त घटना को अंजाम देने वाला कोई दूसरा नहीं बल्की इसी प्रतिष्ठान के कर्मी करण कुमार व सचिन कुमार है। दोनों ने इस लूट कांड पृष्ठभूमि तैयार की थी।

पुलिस ने शहर के तीन अलग अलग ठीकानों से घटना में संलिप्त अपराधी मुकेश कुमार साह सौरबाजार निवासी, मुकेश कुमार मटका व रौशन चौधरी को गिरफ्तार करने में कामयाब हो गई है । वहीं इस कांड सुत्रधार उक्त प्रतिष्ठान के कर्मी करण व सचिन की गिरफ्तारी के लिए सघन छापामारी जारी है। जल्द वो दोनों भी पुलिस गिरफ्त में होंगे।

यहां बताते चलें कि शहर के अतिव्यस्तम ईलाका में हुई हथियार के बल पर लूट को सदर थाना पुलिस ने चुनौती के रूप में लिया था। जिसमें सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी ।उक्त टीम में सदर थाना अध्यक्ष आरके सिंह , अनि कमलेश कुमार सहित जिला बल को शामिल किया गया था। जिसने कांड का उद्भेदन कर कामयाबी हासिल की।