पति के साथ ओटो से जाने के क्रम में गिरने के बाद ट्रेक्टर ने कुचला

सहरसा : भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के बनगांव थाना क्षेत्र के बाबा जी कुटी के समीप तेज रफ़्तार ट्रैक्टर की चपेट में आने से 50 वर्षीय महिला नीलम कुमारी की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई।

मृतक महिला नालंदा जिला निवासी है, जो  सहरसा के महिषी प्रखंड क्षेत्र स्थित तेलवा पीएचसी में संविदा पर बहाल एएनएम कर्मी बताई जाती है। घटना के संबंध में बताया जाता है की महिला अपने पति योगेन्द्र प्रसाद के साथ एक ऑटो पर सवार होकर महिषी की ओर जा रही थी तभी रास्ते में वो चलती ऑटो से गिर पड़ी और पीछे से आ रहे तेज रफ़्तार ट्रैक्टर की चपेट में आ गई जहाँ  घटनास्थल पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना के बाद ऑटो चालक ऑटो लेकर फरार हो गया। वहीं घटना की सुचना मिलने पर पुलिस ने ट्रेक्टर को जब्त कर लिया और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। शव के सहरसा पहुँचते ही जन स्वास्थ कर्मचारी संघ के लोगों और एएनएम कर्मियों के बीच शोक की लहर दौर पड़ी , लोगों ने संघ भवन परिसर में श्रद्धांजलि सभा आयोजित कर मृतिका को नम आँखों से श्रद्धांजलि दी।

इस अवसर पर मुख्य रूप से कर्मचारी  महासंघ के जिला मंत्री शैलेन्द्र कुमार , जन स्वास्थ्य कर्मचारी महासंघ के प्रमंडलीय अध्यक्ष सावण कुमार कर्ण ,डा० रितेश कुमार सिंह , इंदु कुमारी, नीना कुमारी, बेबी कुमारी, सीमा कुमारी, सीता कुमारी, विनय मूर्मू सहित कई कर्मी मौजूद थे।