25 हजार नगदी, 2 कम्प्युटर सेट, 30 मोबाईल इन्भटर सहित अन्य समान की हुई चोरी

रिफ्यूजी चौक के समीप स्थाई पुलिस पिकेट देने हो रही मांग
सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-
सहरसा सदर थाना क्षेत्र के रिफ्यूजी चौक स्थित एक मोबाइल दुकान में देर रात अज्ञात चोरों ने दुकान के पीछे का दरवाजा तोड़ कर दुकान में रखे नगदी समेत लाखों के समान की चोरी कर ली। 
घटना से नाराज व्यवसायियों ने रिफ्यूजी चौक पर घँटों सड़क को जाम कर यातायात बाधित कर दिया। नाराज लोगों ने पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए जमकर नरेबाजी की। 
घटना के सम्बंध में पीड़ित दुकानदार ने बताया कि सुबह जब दुकान खोला तो पीछे का दरवाजा टूटा हुआ था और दुकान से चारों ने तकरीबन 25 हजार नगदी समेत दो कम्प्यूटर, 30 मोबाइल, एक इन्वर्टर और मेमोरी कार्ड की चोरी कर ली। चोरों ने  तकरीबन दो लाख रुपये के समान की चोरी कर ली।

वहीं इस घटना से नाराज सड़क जाम कर प्रदर्शन कर रहे लोगों का कहना था कि आए दिन अपराधियों और चोरों का ताण्डव सर चढ़कर बोल रहा है एक महीने में रिफ्यूजी चौक इलाके में 6 बार चोरी की घटना हो चुकी है और बार – बार पुलिस प्रसाशन द्वारा आश्वासन के अलावा कुछ नही हो रहा है। नाराज लोगों ने पुलिस प्रशासन से रिफ्यूजी चौक पर स्थाई पुलिस चौकी की मांग करते हुए चोरी का उदभेदन सहित शहर में सीसीटीवी लगाने की मांग की है। 
घटना की सूचना मिलने पर पुलिस बलों के साथ मौके वारदात पर पहुंचे सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी ने लोगों को किसी तरह समझा बुझाकर जाम समाप्त करवाया। पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
सड़क जाम करने वालों में मुख्य रूप से मनीष कुमार , पंकज गुप्ता , मनोज यादव, बहादुर यादव ,संजय सिंह , निर्मल कुमार, रूपेश सिंह अजय कुमार सहित कई अन्य शामिल थे।