सौरबाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर मेहता टोला की घटना

सहरसा से भार्गव भारद्वाज की रिपोर्ट :-

सहरसा जिले के सौर बाजार थाना क्षेत्र के बैजनाथपुर शिविर अन्तर्गत मेहता टोला के समीप बुधवार की देर रात अज्ञात हथियार लेश अपराधीयों ने बाइक सवार युवक को गोली मारकर जख्मी कर दिया।

घटना के संबंध में बताया जाता है सौर बाजार थाना क्षेत्र के चन्दरौर पूर्वी निवासी स्व० शालीग्राम प्रसाद यादव के पुत्र बबलू कुमार अपनी बाईक से अपने ही गांव के बुद्धन कुमार के साथ देर रात बैजनाथपुर से वापस अपने गांव चन्दौर लौट रहा था।जैसे ही मेहता टोला के समीप स्थित प्लांट  के आस पास पहुंचा तो पूर्व से घात लगाये दो हथियार लेश बाईक सवार अपराधीयों ने उसे रूकने का इशारा किया।जब उक्त बाईक सवार युवक जब नहीं रूका तो उसे गोली मार दिया।उक्त गोली युवक के बांह में लगकर सीना के समीप से निकल गई।

घायलावस्था में जख्मी युवक बाईक चलाते अपने गांव के करीब पहुंचा।जहां स्थानीय ग्रामीणों द्वारा उसे ईलाज के लिए सदर अस्पताल पहुंचाया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर ईलाज के लिए दरभंगा रेफर कर दिया।लेकिन उसे शहर के एक निजी नर्सींग होम में भर्ती किया गया है।

घटना की जानकारी मिलते ही सदर एसडीपीओ प्रभाकर तिवारी अस्पताल पहुंचकर जख्मी के परिजनों से जानकारी ली और मामले के अनुसंधान में जुट गई है।