पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले मासूम को भेजा मेडिकल जांच को

पंचायत स्तर पर मामले को निपटाने का असफल किया गया प्रयास

सहरसा जिले के बलवाहाट ओपी क्षेत्र की दर्दनाक बारदात

ब्रजेश/भार्गव की संयुक्त रिपोर्ट :-

वह मासूम दुनिया से बेखबर अपने घर में खेल रही थी उसे क्या पता था कि कुछ पल बाद उसके साथ वह सब होने वाला है जिसका उसको ज्ञान भी नही है।

आरोपी पुलिस हिरासत में

गांंव के ही एक नावालिंग 12 वर्षीय युवक आया उस मासूम को अपने साथ चॉकलेट देने के बहाने चलने को कह उसे अपने साथ ले चला गया।कुछ समय बाद उस मासूम के साथ वह युवक ने उस मासूम बच्ची के साथ वह कुकर्म कर डाला जिसकी छाप वह अपने जीवन में चाह कर भी भूला नही सकेगी।

घटना सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के बलवाहाट ओपी की है। इसी ओपी क्षेत्र के सोनपुरा गांव निवासी दिनेश यादव का पुत्र दिलखुश कुमार(काल्पनिक नाम) बच्ची के घर पहुंच चाकलेट देने के बहाने अपने साथ ले जा कर खेत की मेड़ पर दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे दिया।

घटना उपरांत वह युवक वहां से भाग गया।मासूम रो हुये घर पहुंची। जब उस मासूम बच्ची की मां खेत से घास लेकर घर पहुंची तो अपने बेटी को रोते देख जब पुछा तो वह मासूम अपने कपड़े दिखा सारे मामले से मां को अवगत कराई।

पंचायत स्तर पर निपटाने की कोशिश –

चुकि यह बारदात 8 मार्च की है गांव के कुछ लोग अपने आप को नेता समझने की फिराक में मासूम के साथ हुये इस कुकर्म को पंचायत स्तर पर निपटाने की नाकाम कोशिश किया। पंचायत बैठाई गई लेकिन कुकर्म के आरोपी परिवार के किसी सदस्य ने पंचायत में आने की जहमत नही उठाई इस प्रकार मामला पुलिस में पहुची।

पुलिस में मामला पहुंचने के बाद बच्ची के परिजनों की मदद से आरोपी युवक को पकड़ कर जमकर धुनाई कर दी गई। जिसके पश्चात बलवा ओपी पुलिस को सौंप दिया।वहीं जख्मी मासूम को चिकित्सय जांच के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। वहीं आरोपी बालक को न्ययालय में भेज दिया गया है।

डीएसपी अजय नारायण यादव ने बताया कि पुलिस पुरे मामले की गहन जांच कर रही हैं।दोषी पाये जाने पर कड़ी से कड़ी सजा दिलाई जायेंगी।