बाइक, नगदी, मोबाइल व अन्य समान की लूटपाट, पीड़ित ने पुलिस से लगाई गुहार

देर रात सिमरी-सोनवर्षा कचहरी मार्ग के कस्तुरबा स्कूल के आगे घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख़्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षा कचहरी सड़क मार्ग के कस्तूरबा विद्यालय के समीप बुधवार की देर रात पांच अज्ञात बदमाशों ने एक युवक से मारपीट करते हुए हथियार के बल पर लूटपाट किया। उसके बाद हाथ पीछे बांध कर सड़क किनारे खेत में लुढ़का दिया।

पीड़ित युवक शंकर कुमार

वहीं बदमाशों द्वारा किए गए मारपीट के बाद युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे इलाज के अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों द्वारा जख्मी युवक का उपचार किया। घटना के पीड़ित युवक थाना क्षेत्र के महखड़ गांव के वार्ड संख्या आठ निवासी चंद्रदेव यादव का पुत्र शंकर कुमार ने बख़्तियारपुर थाना में लिखित आवेदन देकर पांच अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

थाना में दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि वह थाना क्षेत्र के सैनी टोला में अपना नवनिर्मित मकान का काम करवा कर अपने बाइक से बुधवार की देर रात अपने घर महखड़ लौट रहा था। जैसे ही वह कस्तूरबा विद्यालय से आगे बढ़ा की पूर्व से घात लगाए पांच की संख्या में अज्ञात बदमाशों ने सड़क को बांस के सहारे जाम कर उसे रोक दिया। जैसे ही वह अपना बाइक रोका की बदमाशों ने उसके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करने करने लगा।

जिसका उसने विरोध की तो बदमाशों ने मौके पर ही हथियार निकाल कर हवाई फायरिंग करते हुए उसके ऊपर हथियार तान दिया। दिए आवेदन मे उन्होंने कहा है कि बदमाशों ने उसे हथियार के बट से मारपीट करते हुए उसके पॉकेट से करीब पंद्रह हजार रुपए, बाइक, गले से सोना का चकती, पर्स, मोबाइल छीन कर अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

उन्होंने कहा है कि बदमाशों ने उसे धमकी दी है कि केस करोगे तो जान से मार देंगे। वहीं पीड़ित युवक ने बताया कि उसके साथ घटना को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने उसके हाथ पीछे कर बांध सड़क किनारे खेत में ले जाकर लुढ़का दिया। बदमाशों के जाने के बाद वह किसी तरह हाथ बंधे स्थिति में सड़क पर आया।

पीड़ित युवक ने बताया कि सिमरी बख्तियारपुर से सहरसा जा रही एक पुलिस गाड़ी को किसी तरह इशारा कर रूकवाया तो उस गाड़ी में बैठे सदर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने उसका बंधा हाथ खोलकर मामले की सूचना बख्तियारपुर थाना पुलिस को दी। उसके बाद पुलिस उसको लेकर अस्पताल में लाया जहां उसका उपचार किया गया। वहीं इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है।

चलते चलते ये भी देखें :