बैजनाथपुर थाना क्षेत्र के खजुरी गांव की घटना, जांच में जुटी पुलिस 

सहरसा : जिले के बैजनाथपुर थाना अंतर्गत खजुरी वार्ड 08 में रास्ता विवाद को लेकर दो पक्षो में हुई मारपीट का घटना में एक 67 वर्षीय बुजुर्ग की जान चली गई। मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। घटना की सुचना पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। मृतक सौरबाजार प्रखंड अंतर्गत खजुरी पंचायत के वार्ड 08 निवासी 67 वर्षीय जवाहर पासवान के रूप में हुई है। जो उघोग विभाग में महाप्रबंधक के पद से सेवानृवित थे।

मृतक के पुत्र ने पड़ोसी रमेश पासवान के पुत्रों पर हत्या का आरोप लगाया है। उन्होंने बताया कि गुरुवार के सुबह करीब 9 बजे की घटना है। जहां हमलोगो के घर के रास्ते में प्लास्टर करवाया गया था। जिसको लेकर रमेश पासवान से आग्रह किया गया था कि इस रास्ते का उपयोग दो दिनों तक बंद रहेगा और दूसरे मार्ग से आना जाना कीजियेगा। लेकिन उनलोगो द्वारा आज इस रास्ते से गुजरने से प्लास्टर क्षतिग्रस्त हो गया।

जिस को लेकर मेरे पिता और हमलोगो ने मना किया तो रमेश पासवान के दो बेटे सनोज और सरोज मारपीट करने लगे। जिस विवाद में मेरे पिता कि मौत हो गयी। इधर सदर अस्पताल में मौजूद डॉ आजाद ने जाँच कर उसे मृत घोषित कर दिया। पीड़ित परिजनों ने पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने की मांग किया है।

बैजनाथपुर थाना के थाना अध्यक्ष अरमोद कुमार ने कहा आपसी विवाद में मारपीट हुई है। एक व्यक्ति की मौत हुई है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। वहीं घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।