यह सम्मान महखड़ पंचायत की जनता का सम्मान : शगुफ्ता प्रवीण 

सहरसा/ सिमरी बख्तियारपुर : 2 अक्टूबर गाँधी जयन्ती के मौके पर जिला मुख्यालय में आयोजित कार्यक्रम में डीआरडीए निदेशक वैभव कुमार ने सिमरी बख्तियारपुर के महखड़ पंचायत की मुखिया शगुफ्ता प्रवीण को स्वच्छता ही सेवा उत्कृष्ट कार्य करने के लिए उत्कृष्ट योगदान के लिए सम्मानित किया।

इस मौके पर सिमरी बख्तियारपुर के महखड़ पंचायत की मुखिया शगुफ्ता प्रवीण को स्वच्छता प्रमाण-पत्र एंव प्रशस्तिपत्र देकर सम्मानित करते हुए कहा कि स्वच्छ भारत मिशन के अवसर पर स्वच्छ भारत दिवस का आयोजन किया गया। 14 सितंबर 2024 से 2 अक्टूबर 2024 तक आयोजित स्वच्छता ही सेवा में उत्कृष्ट कार्य करने के लिए महखड़ पंचायत की मुखिया को सम्मानित किया गया है।

इस अवसर पर मुखिया शगुफ्ता प्रवीण ने कहा की मैं इस सम्मान को पाकर अभिभूत हूँ, किसी भी क्षेत्र में मिलने वाला सम्मान मुझे और भी बेहतर कार्य करने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। इस सम्मान को महखड़ पंचायत की सम्मानित जनता के नाम करते हुए उन्होंने कही कि मैं पंचायत के विकास के लिए बेहतर से बेहतर कार्य करने के लिए कृतसंकल्पित हूँ आने वाले समय में महखड़ पंचायत को और अधिक सम्मान दिलवाने के लिए कार्य करुँगी।

मुखिया को सम्मान मिलने पर पंचायत की सरपंच नुरजादी खातुन, पैक्स अध्यक्ष रंजीत कुमार, उपमुखिया नवीता देवी, अनवर हुसैन, राजेश यादव, रमेश सादा, रामचंद्र ठाकुर, मिथिलेश राम, मुकेश मेहता, संतोष दास, अनुरुध पासवान, मनोज चौधरी, दिपक साह, बालेश्वर शर्मा, दुलार चन्द्र पासवान, हरदेव यादव, संतोष यादव, जयकुमार, रति कुमार, विजय मेहता, मनीष कुमार, जीतु यादव, संजय पासवान, राजा पासवान, चमरु पासवान, शैलेन्द्र पासवान, जहुर आलम, शमशुल होदा, तौकीर आलम, गुलजार, ललन साह, अखिलेश यादव, अंजार आलम, आदि ने बधाई दिया है।