ग्रामीणों ने पकड़ एक आरोपी को 112 पुलिस टीम को सौंपा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिटानाबाद दक्षिणी पंचायत के बरेवा टोला वार्ड नंबर 15 में एक मंदिर के आगे खेल रहे बरेवा टोला निवासी मुकेश चौधरी के 10 वर्षीय पुत्र को पंचायत के ही चकमका टोला निवासी रामकुमार राम अपने दो अन्य सहयोगी के साथ अगवा कर एक सुनसान कब्रिस्तान में लेकर जा कर जान मारने की नियत से मारपीट करने लगा। इस दौरान बच्चे के हो-हल्ला करने पर ग्रामीणों ने पहुंच बच्चे को छुड़ा एक आरोपी को पकड़ 112 बलवाहाट पुलिस टीम को सौंप दिया।

अस्पताल में इलाजरत बालक

वहीं मारपीट में जख्मी बच्चे को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां इलाज जारी है। इस संबंध में बच्चे की मां खुशबू देवी ने बख्तियारपुर थाना को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है। वहीं पीड़िता के आरोप लगाई है कि बलवाहाट 112 की पुलिस टीम ने ग्रामीणों द्वारा सौंपे गए व्यक्ति को छोड़ दिया।

पुलिस को दिए आवेदन में बच्चे की मां खुशबू देवी ने कही कि शनिवार शाम उसका 10 वर्षीय पुत्र सूरज चौधरी घर के बगल स्थित विश्वकर्मा मंदिर के समीप अन्य बच्चों के साथ खेल रहा था, इस दौरान चकमका के रहने वाले छोटकन राम के पुत्र रामकुमार राम अपने दो अज्ञात व्यक्ति के साथ आया खेल रहे पुत्र को अगवा कर बगल के सुनसान कब्रिस्तान ले गया जहां जान मारने की नियत से मारपीट करने लगा।

इस दौरान उसके पुत्र ने सौर मचाया तो आसपास के लोग वहां पहुंचे तो दो व्यक्ति भाग गया और रामकुमार राम को पकड़ बच्चे को चंगुल से छुड़ा लिया। वहीं बलवाहाट थाना की 112 पुलिस टीम को सौंप दिया और बच्चे को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया।

वहीं इस संबंध में बलवाहाट थानाध्यक्ष कुलवंत कुमार से पुछे जाने पर बताया कि 112 टीम से जानकारी ली गई तो टीम ने कहा कि किसी भी व्यक्ति को पकड़ कर नहीं छोड़ा गया है।

इस संबंध में एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर से पुछे जाने पर बताया कि मामले की जानकारी मिली है पुरे मामले का छानबीन की जाएगी, दोषी पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।