तेजस्वी यादव 2025 में बनेंगे बिहार के मुख्यमंत्री : युवा नेता आकाश भगत

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) राज्य की सिंगल लार्जेस्ट पार्टी आरजेडी का 28 वां स्थापना दिवस बड़े धूमधाम से से मनाया गया। इस कड़ी में सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर में भी युवा आरजेडी नेताओं ने केक काट पार्टी का स्थापना दिवस मनाया।

इस मौके पर पुरानी बाजार निवासी युवा राजद नेता आकाश भगत ने कहा कि राजद अब ए टू जेड की पार्टी बन गई है।‌आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी हर हाल में विधानसभा चुनाव जीत बिहार के मुख्यमंत्री के रूप में तेजस्वी यादव को देखना चाहती है, चुंकि नौकरी मतलब तेजस्वी यादव है।

वहीं इस मौके पर मौजूद राजद नेता सुरेन्द्र यादव, एनके यादव, सैयद कैफ़ी अशरफ ने कहा कि आज बिहार में डबल इंजन की सरकार है, कोई दिन ऐसा नहीं है कि हत्या, लूट सहित अन्य प्रकार के क्राइम नहीं हो रहें हैं लेकिन फिर भी सुसाशन की सरकार चल रही है। लेकिन जैसे ही तेजस्वी यादव सरकार में शामिल हो जाते हैं वैसे ही जंगलराज कायम हो जाता है। आज क्या मंगलराज चल रहा है?

जनता सबकुछ जान चुकी है इसलिए 2025 में तेजस्वी यादव पुरे बहुमत से सरकार बना नौकरी और रोजगार का बाढ़ लाने का काम करेंगी। आज हमलोग पार्टी का 28 वां स्थापना दिवस केक काट मना रहे हैं पार्टी यूं ही निरंतर आगे बढ़ते रहे हैं यही हमलोग कामना करते हैं।