आक्रोशित लोगों ने बदमाश के बाइक को किया क्षतिग्रस्त, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एकपाढ़ा-तारियामा गांव के समीप एक आम के बगीचे में एक आम व्यापारी को बदमाशो ने गोली मारकर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। गोली व्यापारी के पैर में लगी है। ज़ख्मी व्यापारी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं बगीचा में मौजूद लोगो ने बदमाश की बाइक को क्षतिग्रस्त कर दिया, वही बदमाश भागने में सफल रहा।इधर घटना के बाद बख्तियारपुर पुलिस बगीचा पहुंच जांच पड़ताल कर बाइक को जप्त कर लिया है।

अस्पताल में भर्ती जख्मी

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार एकपाढ-तरियामा गांव के पास एक आम का बगीचा तारियामा गांव निवासी सुनील कुमार साह का है। उन्होंने अपना बगीचा एक आम व्यवसायी बनमा इटहरी थाना क्षेत्र के रसलपुर गांव निवासी मो. सब्बीर के पुत्र परवेज आलम को लीज पर दिया है।

सोमवार को तुर्की गांव निवासी संतोष यादव एक बाइक से बगीचा में आम लेने गया। बगीचा के व्यापारी एवं संतोष यादव के बीच आम के खरीद बिक्री को लेकर कुछ नोकझोंक हुआ। इसी में गुस्से में बदमाश संतोष यादव गोली चला दिया। गोली संतोष यादव के पैर में लगी। जिससे वो घायल होकर वही गिर गया। इस दौरान संतोष यादव बाइक से भागने लगा। लेकिन बगीचा में मौजूद अन्य लोगो ने उसे घेर लिया।

बताया जाता है की हथियार का भय दिखाकर संतोष यादव बाइक छोड़कर फरार हो गया। आक्रोशित लोगों ने बदमाश संतोष यादव की बाइक को गुस्सा से क्षतिग्रस्त कर दिया। मामले की जानकारी बख्तियारपुर थाना को मिलने के बाद पुलिस बगीचा पहुंच जांच पड़ताल करते हुए बाइक को जब्त कर लिया।

शिक्षक का निकला बाइक : जिस बाइक से बदमाश संतोष यादव बगीचा आम गया वह शिक्षक का बाइक है। बताया जा रहा है कि बाइक मध्य विद्यालय तुर्की के शिक्षक नूर आलम का है। नूर आलम ने बताया की संतोष यादव स्कूल पर आया एवं बोला की पांच मिनट के लिए थोड़ा बाइक दीजिए, दुकान से कुछ समान खरीदना है। दुकान से सामान खरीदने की बात पर बाइक ले गया, हमें क्या पता था की ये इस तरह के घटना घटित करेगा।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया की बगीचा में गोली मारकर एक व्यापारी को घायल कर दिया। जख्मी का इलाज किया जा रहा है। बदमाश को जल्दी ही गिरफ्तार किया जाएगा।