गुप्त सूचना के आधार पर माल गोदाम रोड स्थित एक गोदाम में की गई छापेमारी
कंपनी कर्मी व बख्तियारपुर पुलिस की कार्रवाई, केस दर्ज

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के माल गोदाम रोड स्थित एक गोदाम पर पुलिस ने छापेमारी कर भारी मात्रा में कैस्ट्रॉल कंपनी का नकली स्टीकर सटा मोबिल बरामद किया है। बरामद मोबिल की मात्रा 281 लीटर है। इस संबंध में कंपनी कर्मी ने शिक्षिका पुत्र पर केस दर्ज कराया है।

लेक्सनोस आईबी कंपनी के जांच अधिकारी पश्चिम बंगाल के कोलकाता निवासी रामप्रवेश मंडल ने बताया कि कुछ दिनों से सिमरी बख्तियारपुर में कैस्ट्रॉल कंपनी के मोबिल की बिक्री में गिरावट दर्ज की जा रही थी। कंपनी ने अपने स्तर से सर्वे व जांच कराया तो पता चला कि कैस्ट्रॉल कंपनी के नाम से मिलता जुलता स्टीकर लगा नकली मोबिल की बिक्री की जा रही है।‌

उसके बाद गुरुवार को ग्राहक बन कर माल गोदाम रोड स्थित एक दुकान से कैस्ट्रॉल कंपनी का मोबिल की खरीद किया तो इस बात कि पुष्टि हो गई कि यहां नकली मोबिल बेची जा रही है। उसके बाद बख्तियारपुर थाना पुलिस को मामले की सूचना देते हुए पुलिस बलों के साथ माल गोदाम रोड स्थित स्व. दिलीप चौरसिया के पुत्र कृष्णा कुमार के छापेमारी किया गया तो विभिन्न प्रकार के पेकिंग में कुल 281 लीटर कैस्ट्रॉल कंपनी से मिलता जुलता स्टीकर लगा मोबिल बरामद किया गया।

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि कंपनी कर्मी के दिए गए आवेदन के आलोक में मोबिल को जब्त करते हुए विभिन्न धाराओं में केस दर्ज किया गया।