भौरा बायपास के समीप की घटना, पुत्र के साथ बाइक से शादी समारोह से लौट रही थी घर

सिमरी बख्तियारपुर थाना क्षेत्र में लगातार तेज रफ्तार का कहर देखने को मिल रहा है। ताज़ा रफ़्तार का कहर एक महिला को असमय मौत के मुंह में डाल दिया।थाना क्षेत्र के भौरा बायपास के समीप एक तेज रफ्तार अज्ञात चार चक्का वाहन से अपने पुत्र के साथ बाइक से घर लौट रही महिला को ठोकर मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया, जख्मी महिला की मौत इलाज के दौरान हो गई। पुलिस शव को पोस्टमार्टम उपरांत परिजनों को सौंप दिया।

मृतक महिला, फाइल फोटो

घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि सोमवार को बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी पंचायत के वार्ड नंबर 07 छोटकी बोरबा निवासी प्रमोद कुमार अपनी मां निर्मला देवी के साथ बलवाहाट शंकरपुर में आयोजित एक शादी समारोह से वापस अपने घर छोटकी बोरबा लौट रही थी, जैसे ही वह एनएच 107 के भौरा बायपास के समीप पहुंचा कि एक तेज रफ्तार चार चक्का वाहन जोरदार ठोकर मार गंभीर रूप से जख्मी कर दिया।

स्थानीय लोगों ने जख्मी महिला निर्मला देवी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए सहरसा रेफर कर दिया। सहरसा से डाक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया लेकिन रास्ते में उसकी मौत हो गई जिसके बाद शव को सहरसा लाया गया जहां पुलिस शव को पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया।

वहीं इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष अजय कुमार पासवान ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। ज़ख्मी महिला का सहरसा में ही पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया गया है। आवेदन के आलोक में अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।‌

चलते चलते ये भी देखें : शहर के दो बड़े ज्वेलरी शॉप को लूटने की थी योजना, पहले ही पुलिस ने चार बदमाश को कर लिया गिरफ्तार…! देखें पूरी वीडियो रिपोर्ट.