मुखिया ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर लगाई गुहार, पुलिस मामले की छानबीन में जुटी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के सोनपुरा पंचायत के मुखिया रामविलास तांती ने पंचायत के ही तीन लोगों पर मारपीट, लूटपाट व रंगदारी का डिमांड किए जाने को लेकर आरोप लगाते हुए पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

रामविलास तांती, मुखिया सोनपुरा पंचायत, फाइल फोटो

सोनपुरा पंचायत के मुखिया खोजुचक के गोरिया टोला के वार्ड संख्या दो निवासी रामविलास तांती ने बलवाहाट थाना में आवेदन देकर मो अशफाक, मो अफाज एवं मो नाजिम पर मारपीट व छिनतई का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की है। थाना में दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि वह रविवार को पंचायत के ही लोगों के यहां मुंडन कार्यक्रम में शामिल होने गये थे।

जिसके बाद वह सुवलेश शर्मा के साथ बाइक से अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह खोजुचक मस्जिद के समीप पहुंचा कि पूर्व से घात लगाये उक्त तीनों आरोपित ने उसके बाइक को रोक दिया और हथियार सटा कर जातिसूचक शब्द बोल कर मारपीट करते हुए बोला कि एक लाख रुपए रंगदारी मांगे थे, क्यों नहीं दिया। जिसके बाद मुखिया द्वारा शोर शराबा करने के बाद आसपास के लोगों की भीड़ इकट्ठा होता देख सभी वहां से मौके का फायदा उठाकर फरार हो गया।

आवेदन में मुखिया ने सोने का चेन व नगदी 55 सौ रुपये छीन लेने का भी आरोप लगाया है। इस संबंध में बलवाहाट थानाध्यक्ष कुलवंत कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है। जांच – पड़ताल कर उचित कार्यवाई की जायेगी। अब देखने वाली बात होगी कि आगे पुलिस इस मसले पर आगे क्या कार्रवाई करती है।