आक्रोशितों ने एनएच 107 खोरातार पुल के समीप जामकर किया हंगामा
  • तीन घंटे रही जाम, एसडीपीओ के हस्तक्षेप के बाद टूटा जाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के एनएच 107 खोरातार पुल के समीप एक तेज रफ्तार ट्रिपल लोड बाइक सवार युवक ने सड़क किनारे चल रही एक 50 वर्षीय वृद्धा को रौंद डाला जिससे उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने खोरातार पुल के समीप बांस बल्ला लगा सड़क जाम कर रोषपूर्ण प्रदर्शन किया।

वहीं करीब तीन घंटे तक सड़क जाम उपरांत एसडीपीओ के हस्तक्षेप उपरांत जाम समाप्त किया गया। मृतक महिला की पहचान चकभारो गांव की रहने वाली बिंदो सादा की पत्नी सावित्री देवी के रूप में की गई। वहीं ग्रामीणों ने ट्रिपल लोड बाइक सवार में से एक युवक को पकड़ लिया जिसे पुलिस अपने कब्जे में लेकर मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। वहीं बाइक भी जब्त किया गया।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार सावित्री देवी चकभारो पंचायत के पहाड़पुर पश्चिम टोला वार्ड नम्बर 1 में रह रही अपनी बेटी से भेंट कर वापस घर लौट रही थी। जैसे ही वह खोरातार पुल के पास पहुंची बाइक सवार ने रौंद दिया। जिसके बाद आसपास के ग्रामीणों का भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा होने लगा। देखते ही देखते भीड़ वृद्धा का शव सड़क पर रख जाम कर प्रदर्शन करने लगा।

हालांकि इस दौरान 112 की पुलिस टीम बाइक सवार को लेकर घटनास्थल से निकलने का प्रयास किया लेकिन भीड़ उसे अपने कब्जे में लेने की कोशिश कर रहा था। वहीं एसडीपीओ मुकेश कुमार ठाकुर सहित अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच आक्रोशित ग्रामीणों को समझाने बुझाने का प्रयास शुरू किया। करीब तीन घंटे के बाद जाम समाप्त किया गया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले में अग्रतर कार्रवाई शुरू कर दिया।

चलते चलते ये भी देखें : कनरिया ओपी को मिला थाना का दर्जा, एसडीपीओ ने किया उद्घाटन..!