बलवाहाट-सोनबरसा कचहरी मार्ग के बैजनाथपुर टोला के पास की घटना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर- सोनबरसा कचहरी सड़क मार्ग के बैजनाथपुर टोला के पास बुधवार को बाइक सवार मां-बेटा को पीछे से तेज रफ्तार आ रही बाइक में ठोकर मार दिया। जिससे मां-बेटा सड़क पर गिर गया। जिसमे युवक की मां मुन्नी देवी पति रमेश पंडित बुरी तरह से जख्मी हो गया। जख्मी हालत में महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया। जहा बुधवार की रात्रि इलाज के दौरान मौत हो गया।

मृतक सोरबजार थाना क्षेत्र के चंदौर सखुआ गांव का रहने वाली रमेश पंडित के पत्नी मुन्नी देवी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम कराकर परिजन को सौंप दिया। घटना के संबंध में मृतिका मुन्नी देवी के भाई मेनमा गांव निवासी रामफल पंडित ने बताया की मेरी बहन पुत्र अमित कुमार के साथ सिमरी बख्तियारपुर प्रखंड के सोनपुरा गांव जा रही थी। जेसे ही बलवाहाट- सोनबरसा कचहरी मार्ग के बैजनाथपुर टोला के पास पहुंची की पीछे से तेज रफ्तार आ रही एक बाइक सवार ने ठोकर मार दिया। जिससे अनियंत्रित होकर मां बेटा सड़क पर ही गिर गया। इस घटना महिला बुरी तरह से जख्मी हो गया। परिजन आनन फानन में सदर अस्पताल सहरसा इलाज के लिए ले गया। जहा देर रात्रि इलाज के द्वारा मौत हो गया। मृतिका को दो बेटी एक एक बेटा है। इस घटना के बाद परिजन का रोरोकर बुरा हाल हो गया है।

इस संबंध में बलवाहाट ओपी प्रभारी कुलवंत कुमार ने बताया की बाइक दुर्घटना में एक महिला की मृत्यु की जानकारी मिली है। चूंकि घटना स्थल से ही अस्पताल इलाज कराने ले गया। अभी तक परिजन की तरफ से कोई आवेदन नही मिला है। आवेदन मिलने के बाद आगे की करवाई किया जाएगा।