रानीबाग से सवारी बैठा सोनवर्षा राज जानें के क्रम भटपुरा के समीप घटना को दिया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) रानीबाग-सोनवर्षा राज एनएच 107 के मध्य विद्यालय भटौनी से आगे कुछ लोगों ने सवारी बैठा सोनवर्षा राज जा रहा ई-रिक्शा चालक को रोकर पहले पिटाई किया उसके बाद नगदी, मोबाइल व चेन छीन लिया। इस संबंध में पीड़ित ई-रिक्शा चालक ने पुलिस को लिखित आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई है।

पीड़िता ई-रिक्शा चालक

पीड़िता ई-रिक्शा चालक तरियामा पंचायत के तुर्की वार्ड नंबर 2 निवासी कृष्ण कुमार ने बताया कि वह मंगलवार को नित्य दिन की भांति रानीबाग से सवारी बैठा अपने ई-रिक्शा को लेकर सोनवर्षा राज जा रहा था। मध्य विद्यालय भटौनी से आगे एक चबुतरा पर कुछ लोग बैठे थे। किसी ने आवाज देकर ई-रिक्शा रूकवा लिया।

ई-रिक्शा रोकते ही भटपुरा निवासी सिकेन्द्र यादव, ज्ञानी यादव एवं अज्ञात दो व्यक्ति आया और मारपीट व गाली गलौज करने लगा। मारपीट करते हुए सिकेन्द्र यादव बोला कि तीन हजार रुपए दारू-मुर्गा पार्टी करने के लिए दो और इस सड़क में चलना है तो प्रत्येक माह तीन हजार रुपए देना पड़ेगा। इस बीच उपरोक्त लोगों ने जेब में रखा 15 सौ रुपए नकद, मोबाइल व गले से चैन छीन लिया।

पीड़िता ने बताया कि उन लोगों ने कहा कि अगर पुलिस में किसी प्रकार का केस दर्ज कराया तो जान से हाथ धोना पड़ेगा। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि आवेदन प्राप्त हुआ है पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

चलते चलते ये भी देखें : हैवान पति ने पड़ोसी के साथ मिलकर पत्नी को उतारा मौत के घाट