अपराधी गैंग ने पकड़ाए बदमाश को छुड़ाने के लिए युवक के भाई का किया उपहरण
  • हाई वोल्टेज ड्रामा बाद, अपहृत बरामद, ग्रामीणों के चंगुल से बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) बख्तियारपुर थाना के तारियामा गांव में मंगलवार को एक युवक को गोली मारकर भाग रहे चार बदमाशो में से दो को ग्रामीणों ने पकड़ एक कमरे में बंद कर दिया। दोनो बदमाश को कमरे में बंद करने के बाद पुलिस को सूचना दी गई। चारों बदमाश तुर्की गांव निवासी प्रकाश सिंह के पुत्र मधुकेश कुमार को गोली मारकर हत्या करना चाहता था। पकड़े गए दोनो बदमाश भी तुर्की गांव निवासी उदय यादव एवं विवेक यादव है।

क्या है पूरा मामला : घटना के संबंध में तुर्की गांव निवासी मधुकेश कुमार ने बताया की वह तुर्की से सिमरी बख्तियारपुर के रायपुरा गांव अपने रिस्तेदार के यहां जा रहा था। जैसे ही तरियामा गांव के मंजूर के घर के पास पहुंचे कि चार बदमाश पहले से घात लगाए उसका पीछा करने लगा और उस पर गोली दाग दी लेकिन गनीमत रही कि गोली नहीं लगा।

जिसके बाद वह तेजी से अपनी बाइक की रफ्तार बढ़ा दी।‌ वह लगमा गांव पहुंच एक रिश्तेदार के घर पहुंच बाइक को दरबाजे पर रख घर में छुप गया। पीछा कर रहे बदमाश को जब युवक हाथ नहीं आया तो दरबाजे पर लगी बाइक को क्षतिग्रस्त करने लगा। इस दौरान बाइक को क्षतिग्रस्त करते हुए देख कुछ ग्रामीण हो हल्ला करने लगा।‌

जिस पर कुछ ग्रामीणों ने चार में से दो बदमाश को पकड़ लिया दो भागने में सफल रहा। ग्रामीणों ने पकड़े दोनों बदमाशों को एक कमड़े में बंद कर दिया और मामले की सूचना पुलिस को दे दी। पुलिस घटनास्थल पहुंच गया। इधर भागे दोनों बदमाशों को जब मालूम हुआ कि दो को पकड़ लिया गया है तो भागे दोनों बदमाश ने मधुकेश के भाई रवींद्र कुमार का अपहरण कर लिया।

इधर मधुकेश के भाई रवींद्र कुमार की अपहरण की सूचना मिली तो ग्रामीण आक्रोशित हो गया एवं कमड़े में बंद दोनों बदमाश को पुलिस को ले जानें से रोक दिया। ग्रामीणों का कहना था की पहले अपहृत को बरामद करे, उसके बाद फिर दोनों बदमाशों को ले जाने देंगे। इसके बाद पुलिस छापामारी में जुट गई। लेकिन कोई सफलता नहीं मिला।

फिर स्थानीय प्रतिनिधियों की पहल शुरू हुआ। घंटों चले हाई वोल्टेज ड्रामा बाद बदमाशों ने अपहृत को भटौनी पुल के समीप छोड़ दिया।‌ जिसके बाद एक प्रतिनिधि ने उसे अपने साथ लाकर पुलिस के हवाले कर दी। पुलिस अपहृत को ग्रामीणों के हवाले कर बंद बदमाश को हिरासत में ले लिया।

घटना के संबंध में पीड़ित मधुकेश कुमार ने बताया की एक साल पहले तुर्की गांव के ही उमेश यादव के साथ जमीन विवाद हुआ था। इसी घटना को लेकर उमेश यादव उक्त चारों बदमाश को रुपए देकर मेरी हत्या करवाना चाहता है। इसी को लेकर मंगलवार को घटना को अंजाम दिया।

घटना को लेकर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी मुकेश कुमार ठाकुर, पुलिस इन्स्पेक्टर मो. शुजाउद्दीन, थानाध्यक्ष सुबोध कुमार, एवं सोनबर्षा राज थाना के थानाध्यक्ष के अलावे काफी मात्रा में पुलिस बल मौजूद थे।

क्या कहते है थानाध्यक्ष : बख्तियारपुर थानाध्यक्ष सुबोध कुमार ने बताया कि दो बदमाश पकड़ाया है, दो फरार है। फरार बदमाश को भी बहुत जल्दी ही गिरफ्तार किया जायेगा। पुलिस कई स्तर से जांच पड़ताल कर रही है। इलाके को अशांत करने वाले एक को भी नही छोड़ा जाएगा।