पिता ने कहा जबरन मांग में सिंदूर डाल वीडियो कर दिया वायरल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) नगर परिषद सिमरी बख्तियारपुर क्षेत्र से शादी के नियत से एक नाबालिग लड़की का अपहरण का मामला थाना में दर्ज किया गया है। दर्ज प्राथमिकी में अपहृत नाबालिग लड़की के पिता ने लगभग आधा दर्जन लोगो के ऊपर पुत्री को अगवा करने का आरोप लगा करवाई की मांग किया है।

सांकेतिक चित्र

दर्ज प्राथमिकी में कहा गया है कि छह माह पूर्व मेरी बेटी चंदन कुमार द्वारा संचालित ध्यानम क्लासेज में पढ़ाई करती थी। उसी दौरान बनमा ओपी के कलोतवा गांव निवासी तेजनारायणं यादव उर्फ टुन्ना यादव के पुत्र प्रिंस कुमार मेरी बेटी के साथ छेड़छाड़ एवं अभद्र भाषा का प्रयोग करता था। इसकी जानकारी मिलने के बाद मैं अपनी बेटी को पढ़ाई के लिए पटना भेज दिया।

इसी पढ़ाई के क्रम में मेरी बेटी इंटर की परीक्षा देने सिमरी बख्तियारपुर आ गई। 19 फरवरी को हमलोग खाना खाकर करीब 11 बजे सो गए। सुबह जब नींद खुली तो बेटी घर से गायब था। मेरी पुत्री को गायब करने में तेजनारायण यादव के पुत्र प्रिंस कुमार, तेजनारायण यादव उर्फ टुन्ना यादव, नगर परिषद के सैनी टोला निवासी रामप्रवेश यादव एवं उनके पुत्र संजीत यादव, बनमा के अशोक यादव के पुत्र नीतीश कुमार के द्वारा एक साजिश के तहत अपहरण कर लिया है।

मेरी बेटी को लाठी डंडा के बल पर जबरन मांग में सिंदूर भरकर वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है। वीडियो के वायरल होने की जानकारी हमें 20 फरवरी को हुआ है। पुलिस की मानें तो मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा प्रतीक होता है। केस दर्ज कर मामले की छानबीन शुरू कर दिया गया है। जल्द मामले का खुलासा कर लिया जाएगा।