घटना की सूचना पर अस्पताल पहुंच सांसद, विधायक ने जताया शोक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना स्थित नगर परिषद क्षेत्र वार्ड नंबर 08 हिंदूपुर में खजूर के पेड़ पर चढ़ने के दौरान एक व्यक्ति को करेंट लग गया। आसपास के लोग उसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल लाया, जहां चिकित्सकों ने जांचोपरांत मृत घोषित कर दिया। मृतक व्यक्ति नगर परिषद वार्ड नम्बर 08 निवासी लोचन चौधरी के पुत्र 42 वर्ष महेश्वर चौधरी है।

अस्पताल में मृतक के परिजनों ने बताया की हिंदूपुर में एक खजूर के पेड़ पर चढ़ रहा था। खजूर की टहनी पेड़ के बगल से गुजर रही 11 हजार वोल्ट के तार से सटा था। जैसे ही उक्त वक्त टहनी को छुआ कि करेंट के चपेट में आ गया। आसपास के लोगो ने किसी तरह खजूर के पेड़ से उतारकर इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जांच के बाद चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद सिमरी बख्तियारपुर एक कार्यक्रम में पहुंचे सासंद चौधरी महबूब अली केशर, विधायक युसुफ सलाउद्दीन, नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिधि मो हस्सान आलम, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि विकास कुमार विक्की अस्पताल पहुंच घटना की जानकारी ली। वहीं मृतक के परिजनों से मिल शोक संवेदना व्यक्त किया।

वहीं मामले की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंचे बख्तियारपुर पुलिस के अवर निरीक्षक प्रमोद कुमार एवं विवेक कुमार शव का पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया।

पत्नी का अस्पताल में रो-रोकर बुरा हाल : घटना की जानकारी जैसे ही मृतक के पत्नी मीरा देवी को लगी वो अस्पताल पहुंची। अस्पताल में पति के शव देखकर दहाड़ मारकर रोने लगी। रोते-रोते बराबर बेहोश हो जाती थी। अगल- बगल मौजूद महिला उसे पानी की छींटा देकर होश में लाती, फिर जैसे पति की याद आती, फिर बेहोश हो जाती।

मृतक को दो बेटा एवं दो बेटी है। बड़ी बेटी पूनम कुमारी की शादी हो गई है। जबकि दूसरी बेटी काजल कुमारी 18 वर्ष, दो बेटा राहुल कुमार 16 वर्ष एवं मनीष कुमार 14 वर्ष अस्पताल में फुटफुटकर तो रहा था।