सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास का वीडियो कान्फ्रेंसिंग से होगा शिलान्यास

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत आगामी 26 फरवरी को पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन के पुनर्विकास कार्य के शिलान्यास कार्यक्रम को लेकर सिमरी बख्तियारपुर मे तैयारियो का दौर जारी हैं।

वही शुक्रवार को भाजपा नेताओं का एक शिष्टमंडल बीजेपी नेता रितेश रंजन के नेतृत्व मे रेलवे के अधिकारी से मिला और कार्यक्रम की तैयारियो की समीक्षा की। इस मौके पर रितेश रंजन ने कहा कि देश के शान पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा आगामी 26 फरवरी को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के पुनर्विकास कार्य का शिलान्यास किया जायेगा।

ये भी पढ़ें : अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत पीएम मोदी ने सहरसा स्टेशन का रखा आधारशिला

यह पल बेहद ही खास होगा। जिसे अभूतपूर्व बनाने के लिए बीजेपी की पूरी टीम लगी हैं। उन्होंने कहा कि 26 फरवरी का दिन सिमरी बख्तियारपुर रेलवे के लिए ऐतिहासिक होगा। जल्द यह रेलवे स्टेशन भारत के मानचित्र पर अपनी पहचान बनाएगी।

इस मौके पर यात्रा निरीक्षक किशोर कुमार गुप्ता, स्टेशन अधीक्षक अजय कुमार, सीनियर सेक्शन इंजीनियर वर्क संजय कुमार, मंडल अध्यक्ष अरविन्द भगत, भाजपा नेता रौशन राज बादशाह, गुड्डू भगत, अजय कुमार, रंजन गुप्ता, विधानसभा विस्तारक प्रेम सिंह सहित अन्य मैजूद थे।