शिवम के पिता स्वास्थ्य विभाग में उपसचिव पद पर हैं पदस्थापित

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बिहार लोक सेवा आयोग ने 68वीं संयुक्त परीक्षा का फाइनल रिजल्ट सोमवार की शाम जारी कर दिया है। इस परीक्षा में 322 अभ्यर्थी सफल घोषित किए गए हैं। कुल 767 अभ्यर्थियों ने इंटरव्यू दिया था, जिसमें कुल 322 अभ्यर्थी अंतिम रूप से सफल हुए हैं।

वहीं सहरसा जिले के सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल के भोटिया ग्राम निवासी स्वर्गीय भोलन प्रसाद सिंह के पौत्र एवं पवन कुमार सिंह के सुपुत्र शिवम प्रतीक को 68वीं बीपीएससी परीक्षा में 25वा रैंक मिला। जानकारी देते हुए उनके चाचा कुंदन कुमार सिंह ने बताया कि शिवम ने अपनी 12वीं सेंट माइकल स्कूल पटना से किया। उसके बाद बीआईटीएस पिलानी राजस्थान से इंजीनियरिंग में स्नातक किया।

ये भी पढ़ें : बीपीएससी परीक्षा पास शिक्षक हथकड़ी पहने नियुक्ति पत्र लेने पहुंचे बीईओ कार्यालय

उन्होंने बताया शिवम को यह सफलता दूसरी बार में मिली है।‌ शिवम प्रतीक के पिताजी पवन कुमार सिंह वर्तमान में स्वास्थ्य विभाग में उपसचिव में पद पर पदस्थापित है।‌ जबकि स्वयं चाचा कुंदन कुमार सिंह मधेपुरा में जिला योजना पदाधिकारी में पद पर पदस्थापित है। उन्होंने बताया कि शिवम प्रतीक ने अपने इस सफलता का श्रेय अपनी कड़ी मेहनत, माता पिता का आशीर्वाद एवं ईश्वर की असीम कृपा को देते है। शिवम प्रतीक के सफलता के बाद बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।‌

चलते चलते ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर की बिटिया ने किया कमाल, बीपीएससी परीक्षा में लहराया परचम