एनएच 107 के भटपुरा गांव के समीप की घटना, बनमा ईटहरी का रहने वाला है मृतक

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत सिमरी बख्तियारपुर-सोनवर्षा राज एनएच 107 के भटपुरा गांव के समीप शनिवार की शाम एक तेज रफ्तार स्कार्पियो ने ट्रिपल लोडिंग बाइक सवार को रौंद दिया जिससे एक व्यक्ति की ऑन द स्पॉट मौत हो गई वहीं दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी है जिसे इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया।

वहीं घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम में भेजने की दिशा में कार्रवाई शुरू कर दिया है। हालांकि स्कॉर्पियो चालक वाहन हादसे बाद मौके का फायदा उठाकर भाग गया। पुलिस गाड़ी का पता लगाने में जुट गई है। वहीं घटना के बाद आसपास के लोगों की भीड़ घटनास्थल पर जुट गई।‌

ये भी पढ़ें : सड़कों पर छीन झपट और लूटपाट करने वाले बदमाशों को धड़पकड़ के लिए 112 सेवा शुरू

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार बनमा ईटहरी के रसलपुर वार्ड नं 12 निवासी बीरबल कुमार, मंतून ठाकुर एवं उमेश राम एक बाइक भी सवार होकर बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के तरियामा गांव जा रहे थे। इस दौरान भटपुरा गांव के समीप एक तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कार्पियो गाड़ी बाइक सवार को रौंद फरार हो गया।

स्कार्पियो की ठोकर से सड़क हादसे का शिकार बाइक सवार लोगों को स्थानीय लोगों ने पहुंच मदद पहुंचाया। इस दौरान एक व्यक्ति 55 वर्षीय उमेश राम की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। वहीं गंभीर रूप से जख्मी बीरबल कुमार व मंतून ठाकुर को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में लाया गया।

वहीं घटना की सूचना स्थानीय बख्तियारपुर थाना पुलिस को दी गई। पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन करते हैं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेजने की प्रक्रिया शुरू कर दिया है। वहीं दोनों जख्मियों का इलाज अनुमंडलीय अस्पताल में चल रहा है। वहीं पुलिस भागे स्कोर्पियो की पहचान कर तलाश में जुट गई है।