हिरासत में लिए गए व्यक्ति को छोड़कर वापस लौटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर उत्पन्न विवाद को सुलझाने गई पुलिस बलों के द्वारा एक व्यक्ति को हिरासत में लेकर आने के बाद आक्रोशित लोगों में से किसी व्यक्ति के द्वारा पुलिस गाड़ी पर पत्थरबाजी कर शीशा तोड़ क्षतिग्रस्त कर दिया। जिसके बाद पुलिस हिरासत में लिया गए व्यक्ति को छोड़ वापस लौट गई।‌

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार पहाड़पुर में बाइक गैराज संचालक मो. मिंजी व अमित सहनी जो आपस में पड़ोसी हैं के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया। झगड़े की जानकारी 112 पुलिस टीम को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने दोनों पक्षों को समझाने बुझाने का प्रयास किया लेकिन बात नहीं बनी।

जिसके बाद पुलिस टीम ने मामले की जानकारी बख्तियारपुर थाना को दी। बख्तियारपुर थाना में पदस्थापित सअनि शैलेन्द्र सिंह पुलिस बलों के साथ पहाड़पुर बाजार पहुंच मामले की छानबीन करते हुए उत्पन्न झगड़े को शांत कराने की कोशिश किया। इस दौरान पुलिस टीम ने वार्ड सदस्य टुनटुन सहनी को पुलिस गाड़ी में बैठा कर लाने लगी तो आक्रोशित भी घेराव कर लिया। इस दौरान भीड़ से किसी अज्ञात व्यक्ति ने पुलिस गाड़ी पर पत्थरबाजी कर दिया जिससे पुलिस गाड़ी का पीछे का शीशा टूट चकनाचूर हो गया। हालांकि गाड़ी में बैठे पुलिस को किसी प्रकार की चोट नहीं लगी।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण ने बताया कि पुलिस गाड़ी पर हमला करने वालों को चिन्हित किया जा रहा है। पुलिस मामले में अग्रतर कार्रवाई कर रही है।