भीड़ द्वारा पुलिस गाड़ी पर पत्थरबाजी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर बाजार में गुरुवार को हुए पुलिस गाड़ी पर पथराव मामले में बख्तियारपुर थाना में पदस्थापित सअनि शैलेन्द्र सिंह ने बख्तियारपुर थाना में लिखत आवेदन देकर दो दर्जन से अधिक नामजद लोगों पर केस दर्ज कराया है।

दिए आवेदन में उन्होंने कहा है कि गुरुवार की सुबह करीब आठ बजे मो. मंजूर आलम के द्वारा सूचना प्राप्त हुआ कि थाना क्षेत्र के पहाड़पुर निवासी नेपाली सहनी के पुत्र अमित सहनी द्वारा अपने सहयोगियों के साथ मिलकर उसके गैरेज का ताला तोड़कर कर दुकान में चोरी कर लिया गया एवं गाली गलौज किया गया है।

सूचना का सत्यापन करते हुए थानाध्यक्ष के निर्देश पर थाना में पदस्थापित सअनि शैलेन्द्र सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचा तो देखा कि मो. मंजूर आलम के दुकान के पास काफी भीड़ लगी हुई है। जिसके बाद पुलिस बल के द्वारा दुकान की छानबीन किया गया तो देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है और दुकान का सामान बिखड़ा पड़ा है एवं गैरेज संचालक द्वारा बताया गया कि अमित सहनी द्वारा अपने सहयोगियों के साथ मिलकर घटना को अंजाम दिया है।

‘दो दर्जन से अधिक पर केस दर्ज – बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के पहाड़पुर में पुलिस गाड़ी पर हमला मामले में अमित सहनी, अशोक सहनी, रमेश सहनी, टुनटुन सहनी, नेपाली सहनी, अजय सहनी सहित दो दर्जन से अधिक लोगों पर केस दर्ज किया है।

सोशल मीडिया पर घटना का वीडियो वायरल – इधर घटना से संबंधित एक वीडियो इंटरनेट मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। हालांकि इंटरनेट मीडिया पर वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि घटना के बाद लोगों की भीड़ घटनास्थल पर इकट्ठा है और उसी भीड़ में से किसी व्यक्ति द्वारा हंगामा के बीच पुलिस गाड़ी पर पथराव कर दिया गया।जिससे पुलिस गाड़ी का पीछे का शीशा फुट गया।

इस पूरे मामले में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि घटना से संबंधित वीडियो मिला है।वीडियो के आधार पर करीब दो दर्जन से अधिक लोगों पर केस दर्ज करते हुए अग्रतर कार्रवाई की जा रही।