चार दिवसीय लक्ष्मी नारायण गौशाला मेला मूर्ति विसर्जन के साथ सम्पन्न

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के सरडीहा पंचायत के जमुनिया में चार दिवसीय श्री 108 लक्ष्मी नारायण गौशाला मेला का आयोजन किया। मेला के अंतिम दिन गुरुवार को मेला समिति द्वारा एक दिवसीय सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें रातभर दर्शक गीत-संगीत पर झुमते नजर आएं।

वहीं इससे पूर्व सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन प्रखंड मुखिया संघ के अध्यक्ष सह सरडीहा पंचायत के मुखिया सुमन कुमार सिंह, मेला समिति के अध्यक्ष अधिवक्ता चंद्रहास सिंह, उपाध्यक्ष माघव सिंह, दिलीप सिंह सहित अन्य ने संयुक्त रूप से फीता काट कर किया।

इस दौरान मुखिया सुमन सिंह ने वहां मौजूद श्रोताओं को संबोधित करते हुए कहा कि मेला न केवल मनोरंजन के साधन हैं, अपितु ज्ञानवर्द्धन के साधन भी कहे जाते हैं। प्रत्येक मेला का इस देश की धार्मिक, सांस्कृतिक एवं सामाजिक परम्पराओं से जुड़ा होना इस बात का प्रमाण हैं कि ये मेला जन मानस में एक अपूर्व उल्लास, उमंग तथा मनोरंजन प्रदान करता हैं।

उद्घाटन उपरांत बाबा म्यूजिकल ग्रुप के द्वारा सांस्कृतिक कार्यक्रम का आगाज किया गया। सांस्कृतिक कार्यक्रम का शुभारंभ गायक जीतू जोन ने देवा श्री गणेशा… से की। उसके बाद मेरे संग – संग आया यादों का मेला…के बाद एक से एक फिल्मी गीतों की प्रस्तुति देकर श्रोताओं का खुब मनोरंजन किया। उसके बाद आई गायिका परणा सरकार ने सुन साहिबा सुन, प्यार की धुन.., बहुत प्यार करते हैं तुमको सनम.., ऐ हवा मेरे संग – संग चल – मेरे दिल मे हुई हलचल ….. की प्रस्तुति कर श्रोताओं की तालियां बंटोरी।

उसके बाद आई कुमारी मोना के द्वारा फिल्मी गानों पर नृ्त्य की प्रस्तुति कर श्रोताओं को झुमने पर मजबुर कर दिया। वहीं मेला आयोजक द्वारा मेला में विधी व्यवस्था बनाए रखने के लिए दर्जन भर बाउंसर की की व्यवस्था की गई थी। कार्यक्रम के मध्य में प्रसिद्ध उद्घोषक अनमोल आचार्य द्वारा एक से बढ कर एक चुटकुले और विभिन्न कलाकारों की आवाज निकाल का श्रोताओं का खुब मनोरंजन किया गया। इधर शुक्रवार को बैंड बाजा के साथ श्री कृष्ण की प्रतिमा का विसर्जन कर दिया गया। कार्यक्रम को सफल बनाने में लक्ष्मण सिंह तोमर, नितेश सिंह तोमर , अंशु सिंह सहित अन्य युवा लगे रहे।

चलते चलते देखें सांस्कृतिक कार्यक्रम का लाइव प्रसारण @Brajesh ki Baat News के फेसबुक पेज पर नीचे लिखे लिंक पर क्लिक कर….!

https://fb.watch/owwQ3oAz3G/?mibextid=Nif5oz