चकभारो हाई स्कूल स्थित एनएच पर डिलेवरी देने जाने के दौरान हुआ गिरफ्तार

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर चकभारो हाई स्कूल के समीप से अंग्रेजी शराब की डिलीवरी देने जा रहे एक बाइक पर सवार दो कारोबारी को 32 बोतल अंग्रेजी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार कारोबारी की पहचान सौरबाजार थाना क्षेत्र के रहुआ गांव निवासी देवनारायण यादव के पुत्र धीरज कुमार एवं बिहारी यादव के पुत्र प्रियांशु कुमार के रूप में की गई है।

बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि कि शनिवार रात संध्या गस्ती एसआई प्रमोद कुमार पुलिस बलों के साथ पहाड़पुर बाजार की ओर था। इस दौरान गुप्त सूचना मिली कि बाइक सवार शराब कारोबारी शराब की डिलीवरी देने जा रहा है। प्राप्त सूचना पर पुलिस जैसे ही हाई स्कूल के समीप पहुंची तो देखा कि एक बाइक पर सवार दो युवक पुलिस गाड़ी देख भागने लगा।

पुलिस ने भाग रहे बाईक सवार को रोक जब तलाशी ली तो उसके पास से बोरा में बंद 180 एमएल का इंपेरियल ब्लू का 24 बोतल एवं 375 एमएल का 8 बोतल कुल 32 बोतल अंग्रेजी शराब बरामद किया गया। वहीं दोनों युवकों को हिरासत में लेते हुए बाइक को जब्त कर लिया। वहीं दोनों युवकों से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।