• सीएम क्षेत्र विकास योजना मद से अनुशंसित इस सड़क के बन जानें से आमजनों को होगा सीधा लाभ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के सरडीहा पंचायत के सकरौली जागिर टोला में राजद के स्थानीय विधायक युसुफ सलाउद्दीन ने शनिवार को मुख्यमंत्री क्षेत्र विकास योजना मद से अनुशंसित करीब 14 लाख रुपए की लागत से निर्मित पीसीसी सड़क ढ़लाई कार्य का फीता काट व नारियल फोड़कर उद्घाटन किया।

उद्घाटन समारोह के दौरान मौजूद कार्यकर्ताओं और ग्रामीणों को संबोधित करते हुए विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने कहा कि सिमरी बख्तियारपुर में गली – गली सड़क का निर्माण कराया जा रहा है। सीएम नितीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के नेतृत्व में बिहार विकास की ऊंचाइयों को छू रहा है। उन्होंने कहा आज जिस सड़क का उद्घाटन किया गया वह बहुत जर्जर हो गया था। अब इस सड़क के बन जाने से आमजनों को सीधा लाभ होगा।

उन्होंने कहा वो हमेशा क्षेत्र के विकास के प्रति समर्पित रहते हैं। अपने कार्यकाल में डेंगराही पुल से लेकर कई ऐसे कार्य किए गए हैं जो क्षेत्र में विकास को दर्शाता है। उन्होंने कहा कि आगे भी बहुत कार्य होने है। क्षेत्र के जनता के लिए हमेशा तत्पर रहा हूं आगे भी रहुंगा।

वहीं इस मौके पर समाजसेवी रविंद्र कुमार ने कहा कि सरडीहा पंचायत के इस प्रमुख सड़क का विकास पुत्र विधायक युसूफ सलाउद्दीन के द्वारा उद्घाटन किया गया है। उन्होंने बताया कि सकरौली जागिर टोला वार्ड संख्या 2 हनुमान मंदिर से नाथ जी मंदिर तक करीब 14 लाख रुपए की लागत से ईंट सोलिंग एवं पीसीसी ढलाई सड़क का निर्माण कार्य कराया गया।

यह काफी महत्वपूर्ण सड़क थी जो वर्षो से जर्जर स्थिति में थी और इस सडक मार्ग के बन जाने से सकरौली जागिर टोला वासियों सहित आस – पास के सटे ग्रामीण लाभांवित होंगे। उन्होंने कहा कि क्षेत्रीय विधायक युसूफ सलाउद्दीन हमेशा क्षेत्र के विकास के प्रति सजग रहते हैं।

इस मौके पर राजद प्रखंड अध्यक्ष मुकेश यादव, विपीन भगत, सलखुआ प्रखंड अध्यक्ष रतिलाल यादव, अबू ओसामा, फुलेश्वर यादव, रणवीर यादव, जितेन्द्र यादव सहित अन्य मौजूद रहे।