कनरिया ओपी क्षेत्र की घटना, शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन में जुटी पुलिस

सिमरी बख्तियारपुर/सहरसा भार्गव भारद्वाज – जिले के बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के कनरिया ओपी अन्तर्गत तिलाठी गांव में रात करीब साढ़े आठ बजे गुटखा का पैसा मांगने को लेकर दुकानदार व ग्राहक में हुई कहासुनी के बाद उत्पन्न विवाद में दुकानदार ने ग्राहक को गोलीमार मौत के घाट उतार दिया। घटना से गांव में सनसनी फ़ैल गई। वहीं कनरिया ओपी पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार कनरिया ओपी क्षेत्र के तिलाठी गांव वार्ड नं 7 निवासी उपेंद्र यादव के 36 वर्षीय पुत्र बबलू यादव पड़ोस के रूपेश कुमार के किराना दुकान पर गुटखा खाने गया। इस दौरान दुकानदार रूपेश ने बबलू को उधार गुटखा देने से इंकार करते हुए गुटखा का रूपया मांगने लगा। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच कहासुनी के बीच विवाद बढ़ गया। इस दौरान आरोप ये है कि रूपेश कुमार ने बबलू यादव को सिर में गोली मार दी।

ये भी पढ़ें : कनरिया ओपी : जमीनी विवाद में बुजुर्ग किसान को मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

बताया जा रहा है कि गोली लगने के बाद वहां पर अफरा तफरी का माहौल कायम हो गया। सिर में गोली लगने से बबलू यादव की मौत घटनास्थल पर ही हो गई। घटना के बाद परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया। मामले की जानकारी कनरिया ओपी पुलिस को दी गई। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज मामले की छानबीन शुरू कर दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : कनरिया ओपी को जल्द मिलेगा अपना भवन, सुखासनी में पुलिस कैंप

ओपी प्रभारी अमरज्योति ने बताया कि गुटखा का रूपया मांगने को लेकर विवाद की बात प्रथम दृष्टया सामने आ रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सहरसा भेज दिया गया है। फर्दबयान या किसी प्रकार का आवेदन अभी तक प्राप्त नहीं हुआ है। पुलिस मामले की छानबीन शुरू कर दिया है। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

चलते चलते ये भी देखें : विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने विधानसभा में उठाया डेंगराही पुल सहित अन्य समस्या…!