नल-जल, पशु-चिकित्सालय, चिल्ड्रेन पार्क, निबंधन कार्यालय भवन की बात रखा सदन के पटल पर

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान आरजेडी के स्थानीय विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न समस्याओं से संबंधित विभाग के मंत्री का ध्यान आकर्षण प्रश्न कर समस्या के समाधान की बात रखी।

विधायक यूसुफ सलाउद्दीन,सिमरी बख्तियारपुर

विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने बताया कि क्षेत्र भ्रमण के क्रम में क्षेत्र से नल जल योजना में व्याप्त अनियमित एवं इससे जनता को कोई लाभ नहीं मिलने की लगातार शिकायत मिल रही थी। वहीं अवर निवंधन कार्यालय का अपना भवन नहीं रहने की भी जानकारी मिली। इसके अलावे शहरी क्षेत्र में बच्चे एवं बुजुर्गों को टहलने एवं खेलने के लिए एक पार्क की आवश्यकता महसूस की गई। इतना ही नहीं पशु चिकित्सालय में पशुपालको को किसी प्रकार की सुविधा नहीं मिलने की लगातार जानकारी मिल रही थी।

विधायक युसूफ सलाउद्दीन ने बताया कि उपरोक्त प्रश्नों को लेकर सत्र के दुसरे एवं चौथे दिन उपरोक्त समस्याओं के प्रश्न संबंधित विभाग के मंत्री से किया गया। मंत्री ने सभी प्रश्नों को ध्यान से सुन इस समस्या का निदान की बात कही। वहीं नल जल से संबंधित जांच की बात कही गई। वहीं विधायक द्वारा विधानसभा में क्षेत्र की समस्या को उठाने के लिए आरजेडी के नेताओं ने विधायक को धन्यवाद दिया।‌