इस मौके पर 24 घंटे का रामधुनी अष्टयाम का किया गया आयोजन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के महखड़ पंचायत के गोसाय टोला निवासी सेवानिवृत्त एचएम दिवंगत सुरेश यादव के स्मारक का शिलान्यास मधेपुरा सांसद दिनेशचंद्र यादव ने नींव में ईट रख कर किया। इस मौके पर 24 घंटे का रामधुनी अष्टयाम का आयोजन किया गया। जिसमें विभिन्न स्थानों से आए मंडली द्वारा एक से बढ़कर एक रामधुनी की प्रस्तुति दी।

इस मौके पर सांसद दिनेशचंद्र यादव ने कहा कि सुरेश बाबू द्वारा शिक्षा के क्षेत्र में दिए गए योगदान को कभी भुलाया नहीं जा सकता है। आज उनके द्वारा पढ़ाए गए छात्र उच्च स्थानों में अच्छे पदों पर कार्यरत हैं। वो सेवानिवृत्त के बाद शिक्षा के साथ-साथ समाजसेवा में लगे रहे। लोग उन्हें गुरूजी के अलंकार से अलंकृत किया।

दिवंगत सुरेश यादव, फाइल फोटो

स्मारक स्थल शिलान्यास समारोह के मौके पर उनके पुत्र पैक्स अध्यक्ष रंजीत कुमार के द्वारा 24 घंटे का रामधुनी अष्टयाम का आयोजन किया। जिसमें मधेपुरा सहित अन्य स्थानों से पहुंचे कीर्तन मंडली के द्वारा एक से बढ़कर एक रामधुनी अष्टयाम की प्रस्तुति दी। इस मौक अवसर पर सांसद प्रतिनिधि अंजुम हुसैन, प्रो. हरिनारायण यादव, पैक्स अध्यक्ष रणजीत यादव, अरुण यादव, डॉ लुत्फुल्लाह, अभिषेक कुमार उर्फ बाबू, अमरेंद्र कुमार यादव सहित अन्य लोग मौजूद रहे।