दो अप्रैल को प्रस्तावित कार्यक्रम में सांसद सहित कई विधायक होंगे शामिल

कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए व्यापक तैयारी शुरू, कार्यकर्ताओं को दी गई अलग-अलग जिम्मेदारी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर नगर के शर्मा चौक पर आगामी 2 अप्रैल को प्रस्तावित अनुमंडल स्तरीय भीम संवाद एवं चौपाल कार्यक्रम को सफल बनाने को लेकर जेडीयू कार्यकर्ताओ की एक बैठक का आयोजन किया गया। बैठक की अध्यक्षता पूर्व विधायक डॉ अरुण कुमार ने किया।

बैठक को संबोधित करते हुए पूर्व विधायक डॉ अरुण कुमार  ने पार्टी को सशक्त बनाने सहित कई बिंदुओं पर जदयू कार्यकर्ताओं के साथ चर्चा की। इस दौरान आगामी 2 अप्रैल को भीम संवाद और चौपाल कार्यक्रम को सफल बनाने का निर्णय लिया गया। कार्यक्रम की सफलता के लिए कार्यकर्ताओं को अलग – अलग जिम्मेदारी सौंपी गई।

बैठक के दौरान पूर्व विधायक ने कहा कि प्रस्तावित अनुमंडलस्तरीय भीम चौपाल का उद्घाटन सासंद दिनेश चंद्र यादव के अलावे कई विधायक एवं राज्य स्तर से पार्टी के पदाधिकारी शामिल होंगे। बैठक के दौरान 2 अप्रैल को भीम चौपाल के माध्यम से बिहार के सभी दलित – महादलित, पिछड़े, अति पिछड़े और सभी वंचित समाज के लोगों के घरों में जाकर बाबा भीमराव अंबेडकर साहब के पदचिह्नों एवं उनके बताए मार्गों को प्रशस्त कराने के लिए जदयू कार्यकर्ता भीम चौपाल कार्यक्रम का संचालन करेंगे।

साथ ही मुख्यमंत्री नीतीश कुमार द्वारा अनुसूचित जाति-जनजाति, अति पिछड़ा, अल्पसंख्यक, वंचित समाज के उत्थान के लिए किए जा रहे कार्यों की जानकारी भी लोगों को दी जाएगी।

बैठक में पूर्व विधायक डॉ अरुण कुमार, जेडीयू प्रखंड अध्यक्ष उपेंद्र सिंह कुशवाहा, रघुनंदन सिंह, सुधीर सिंह, पूर्व मुखिया रामेश्वर यादव, पवन राम, बिरेंद्र कुमार,  धर्मवीर सिंह, उमेश सिंह, गोविंद सिंह सहित कई लोग मोजूद थे।

चलते चलते ये भी देखें –