बेमौसम बारिश ने जले पर नमक छिड़कने का किया काम, एसडीओ से गुहार 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) पूर्व मध्य रेलवे अंतर्गत सहरसा – मानसी रेलखंड के सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के रेल परिक्षेत्र स्थित रेल भूमि पर अनाधिकृत अतिक्रमण को रेलवे द्वारा हटाये जाने के बाद दर्जनों महादलित बेघर हो गए।‌ बेघर हुए महादलितों के लिए बिन मौसम बारिश ने जख्म पर नमक छिड़क दिया है।

जिसको लेकर महादलितों ने सोमवार को सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल पदाधिकारी को आवेदन देकर राहत सामग्री उपलब्ध करवाने की मांग की है। एसडीओ को दिए आवेदन में अशोक मल्लिक, अजय मल्लीक, अमर कुमार, संजय मल्लीक, बौकू मल्लिक, गुड्डू मल्लिक आदि ने कहा कि हम सभी महादलित सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन चौक के निकट रहते है।

बीते गुरुवार को रेलवे के द्वारा हमलोगों के घर – मकान को तोड़ दिया गया। जिसकारण हम सभी बेघर हो गए है। हमलोगों को फिलहाल रहने के लिए घर नही है।‌साथ ही खाना खाने के लिए राशन नही है। इसलिए आपसे आग्रह है कि हमलोगों को राहत के रूप चुरा, शक्कर और खाने का राशन उपलब्ध करवाया जाए।‌ साथ ही तत्काल रहने के लिए प्लास्टिक पन्नी की व्यवस्था हो।

ज्ञात हो कि सिमरी बख्तियारपुर रेलवे स्टेशन के परिक्षेत्र स्थित रेल भूमि पर अनाधिकृत अतिक्रमण को बीते गुरुवार को रेलवे के अधिकारियों की उपस्थिति में दो जेसीबी की मदद से हटाया गया था। इस कार्यवाई में कई ऐसे परिवार रहे जो सड़क पर आ गए।‌ इन बेघर लोगो की जिंदगी अब भगवान भरोसे कट रही है। वही शनिवार और सोमवार को हुई बारिश ने बेघर लोगो के जख्म पर नमक छिड़क दिया। दर्जनों महादलित बारिश में जैसे – तैसे जिंदगी गुजार रहे है।