सड़क पर आने – जाने वाले पर किया जानलेवा हमला, हुआ गिरफ्तार
  • माखन टोला से निकल शर्मा चौक होते हुए ब्लाक चौक पर मचाया ग़दर, मची रही सनसनी

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत माखन टोला से हाथ में दबिया लेकर सड़क पर सरेआम आने – जाने वाले पर हमला करते हुए निकले एक सिरफिरे युवक ने कई लोगों को जख्मी कर दिया। गंभीर रूप से जख्मी लोगों को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं गंभीर रूप से जख्मी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने सिरफिरे युवक को हिरासत में ले लिया।

दबिया लेकर सड़क बिचरन करते सिरफिरे युवक

इस बीच करीब एक घंटे तक सड़क पर युवक का तांडव जारी रहा, स्थिति ऐसी थी कि सिरफिरे युवक के डर से लोग अपने – अपने घरों में दुबक गए। कई लोगों ने इस दृश्य को अपने मोबाइल में कैद किया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि पुलिस द्वारा आखिरकार आमलोगों की सहायता से सिरफिरे युवक को हिरासत में ले लिया। पुलिसिया हिरासत में जाने से पूर्व युवक की पिटाई भी हुई।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार नप क्षेत्र के माखन टोला निवासी शिवा शर्मा के 25 वर्षीय पुत्र सुभाष कुमार अचानक सुबह करीब आठ बजे तेज धारदार हथियार (दबिया) लेकर घर से निकल गया। निकलने के पश्चात सबसे पहले युवक ने अपने घर के ही समीप एक बच्चे पर हमला कर दिया। हालांकि आसपास के लोगो ने बीच बचाव कर बच्चे को बचा लिया। उसके बाद युवक हाथ में दबिया लहराते हुए शर्मा चौक की ओर निकल गया।

इस दौरान जो भी सड़क पर आते – जाते रहे, उस पर सिरफिरा युवक हमला बोलता रहा। सिरफिरे युवक ने शर्मा चौक स्थित रिटायर्ड शिक्षक जगदीश पंडित के सिर पर भी हमला कर दिया। जगदीश पंडित अपने दरवाजे पर अखबार पढ़ रहे थे। इसी दौरान उनके सिर पर दबिया से प्रहार कर गंभीर रूप से जख्मी कर आगे बढ़ गया‌ फिर एक चाय दुकानदार जयचंद शर्मा पर भी युवक ने हमला कर दिया। जयचंद चाय दुकान से घर जा रहे थे पर सिरफिरे युवक ने हमला कर उसे भी जख्मी कर आगे बढ़ गया।

वहां से सिरफिरा युवक ब्लॉक चौक की ओर चला। इस दौरान बाइक, ई – रिक्शा, चार चक्का वाहन पर हमला करते हुए आगे हुए बढ़ते रहा। सिरफिरे के इस हरकत से थोड़ी देर के लिए शर्मा चौक से ब्लॉक चौक के बीच की सड़क सूनी पड़ गई। सड़क किनारे घरों में लोग दुबक गए। युवक इस दौरान ब्लॉक चौक से कुछ आगे निकल गया।

वहीं जब सिरफिरा युवक चौधरी टोला जाने वाली सड़क के समीप पहुंचा तो कुछ लोगों ने साहस का परिचय देते हुए एक रस्सी का फंदा बना युवक पर फेंक जमीन पर गिरा दबोच लिया। युवक के दबोचे जाने के बाद लोगों ने जमकर पिटाई शुरू कर दी। इस बीच बख्तियारपुर पुलिस की 112 सेवा पहुंच युवक को हिरासत में ले लिया। जिसके बाद लोगों ने राहत की सांस ली।

इस संबंध में बख्तियारपुर थाना के प्रभारी थानाध्यक्ष महेश रजक ने बताया कि सिरफिरे युवक को जख्मी हालत में हिरासत में लेते हुए उसे पुलिस अभिरक्षा में इलाज कराने के लिए अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

चलते चलते ये भी देखें : https://fb.watch/juU09fbqna/?mibextid=RUbZ1f