सात दिवसीय चेता बाबू-रघुबर बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट का हुआ समापन

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) प्रखंड के महम्मदपुर पंचायत के भोटिया खेल मैदान में शिक्षक पिंटू कुमार द्वारा सात दिवसीय चेता बाबू-रघुवर बाबू क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन किया गया। इस क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल मैच भोटिया और सकरा पहाड़पुर टीम के बीच खेला गया।

जिसमें भोटिया टीम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। पहले बल्लेबाजी करने उतरी भोटिया टीम ने 20 ओवर में 147 रन बनाकर सकरा पहाड़पुर टीम को जीत के लिए 148 रनों का लक्ष्य दिया। जवाब में उतरी सकरा पहाड़पुर टीम में 19 ओवर 5 बॉल में 148 रन बनाकर 1 विकेट से जीत दर्ज कर लिया।

इस दौरान अतिथि के रूप में मौजूद जिला मुखिया संघ के अध्यक्ष महम्मदपुर पंचायत के मुखिया विनय कुमार यादव ने विजेता टीम को कप प्रदान करते हुए कहा कि खेल में जीत हार तो लगी रहती है। खेल को खेल भावना से खेलना चाहिए। आज के समय में खेल के माध्यम से ही कई ऐसे नामचीन चेहरे हैं।

जिन्होंने अपनी पहचान बनाते हुए अपने गांव जिला और देश का नाम रोशन किया है। इसलिए आप खिलाड़ियों को भी खेल से अपनी पहचान बनाने की आवश्यकता है। इस दौरान निर्णायक के रूप में विजय कुमार सिंह और अमित कुमार रहें।

इस क्रिकेट टूर्नामेंट को सफल बनाने में साकेत सिंह, बबलू सिंह, अनिकेत परमार, आनंद कुमार, कृष कुमार, आकर्श कुमार, नीतीश कुमार, चंदन कुमार, नंदन कुमार, मिंटू कुमार आदि लोग लगे रहे ।