बैठक कर ग्रामीणों ने वरीय अधिकारियों को लिखा पत्र
  • सघन आबादी वाले बस्ती में गत दिनों दस लाख की सम्पत्ति पर चोरों ने किया था हाथ साफ

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) गत दिनों नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 स्थित बस्ती में अज्ञात चोरों ने सुने घर का फायदा उठाकर आठ लाख रूपए नगद एवं करीब दो लाख रूपए मूल्य की कीमती सामान की चोरी कर ली गई थी। घटना के कई दिन बीत जाने के बाद भी चोरी का उद्भेदन नहीं होने से ग्रामीण आक्रोशित हैं।

इसको लेकर ग्रामीणों ने एक बैठक आयोजित कर चोरी मामले का जल्द उद्भेदन करने की मांग पुलिस के वरीय अधिकारियों से किया है, इसको लेकर एक पत्र प्रेषित कर कहा गया है कि अगर जल्द चोरी का उद्भेदन कर संलिप्त चोरों को गिरफ्तारी नहीं होने पर वो लोग चरणबद्ध आंदोलन करेंगे।

ये भी पढ़ें : सुनसान घर का ताला तोड़ अज्ञात चोरों ने 10 लाख की सम्पत्ति की चोरी

बैठक में ग्रामीणों ने कहा पहली बार बस्ती में चोरी की इतनी बड़ी घटना हुई है। यह हमलोगों के लिए भी सोचनीय विषय है। आखिर इतने सघन आबादी में चोर कैसे चोरी की घटना को अंजाम दिया। कही ना कही कुछ तो बात है। कई ग्रामीणों ने युवा वर्ग के नशापान की ओर बढ़ते कदम पर कड़ी नराजगी वक्त करते हुए इस पर शख्त एक्शन लेने की बात कही।

ये भी पढ़ें : रेलवे अधिकारी की बेटी के जूते ‘चोरी’, पुलिस ने रात-दिन एक किया, आरोपी मिली तो सब हैरान रह गए

यहां बतातें चले कि नगर परिषद क्षेत्र के वार्ड संख्या 25 बख्तियारपुर बस्ती निवासी मो. मजबुद्दीन के पुत्र मो संजर आलम के सुनसान घर से अज्ञात चोरों ने नकदी करीब आठ लाख रुपए एवं सोने चांदी के जेबरात सहित करीब दस लाख की सम्पत्ति पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब पुरा परिवार किसी शादी समारोह में शामिल होने अपने रिस्तेदार के यहां गए हुए थे।

बैठक में वार्ड पार्षद मोजाहिर आलम, अबु सईद, रेहान आलम, शब्बीर आलम, मो रब्बान, मो संजर सहित अन्य मौजूद थे।