एक दिन में दो लूट की घटना, लेट से पहुंची पुलिस नहीं तो दबोचे जा सकते थे बदमाश

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर में लूट और छिनतई की घटना रुकने का नाम नहीं ले रही है। रविवार को हुई दो लूट की घटना ने प्रशासनिक शिथिलता की पोल खोल दी है। पहली घटना रविवार दोपहर भौरा पुल पर घटी। वही दूसरी घटना रविवार शाम हुई।

पीड़ित

बताया जाता है कि रविवार देर शाम नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत रेलवे ढाला से पूरब पुरैनी जाने वाली सुनसान सड़क पर हथियार बंद बदमाशों ने एक युवक से हथियार का भय दिखा कर मारपीट कर लूटपाट की घटना को अंजाम देकर फरार हो गया।

घटना के संबंध में पीड़ित सलखुआ थाना क्षेत्र के पुरैनी गांव के वार्ड संख्या दो निवासी मो रहमत के पुत्र मो अमजद ने बताया कि मैं सिमरी बख्तियारपुर मुख्य बाजार में सब्जी बेचता हूँ। रविवार देर रात करीब दस बजे दुकान बंद कर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान जैसे ही वह रेलवे ढाला से पूरब पुरैनी जाने वाली सड़क पर गया तो तीन अज्ञात बदमाशों ने उसे घेर लिया और गाली – गलौज करने लगा।

जिसका उसने विरोध किया तो अज्ञात बदमाशों ने मारपीट करते हुए उसके जेब मे रखा करीब ग्यारह हजार छह सौ रुपए और एक जीओ कंपनी का मोबाइल लूट लिया। इस दौरान पीड़ित युवक द्वारा शोरगुल करने पर सभी बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया।

विलंब से पहुंची पुलिस – रविवार देर शाम हुई लूटकांड के बाद पीड़ित के स्वजनों द्वारा घटना की सूचना डायल 112 नंबर पर पुलिस को दी। लेकिन घटना की सूचना के काफी देर के बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची। लोगों का कहना था कि अगर समय से पुलिस आ जाती तो बदमाश पकड़ा जाता।

हालांकि पुलिस द्वारा घटनास्थल पर पहुंच कर पीड़ित से पूछताछ करते हुए कुछ बदमाशों को पूछताछ के लिए हिरासत में लेने की बात सामने आ रही है। साथ ही पुलिस आसपास में लगे सीसीटीवी कैमरा को भी खंगालने में जुटी हुई है।