जख्मी को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती, सिर को छुते निकली गोली

मवेशी खरीदने के लिए आया था हटिया, वापस लौटने के दौरान भौरा पुल के समीप घटना को दिया गया अंजाम

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के सिमरी बख्तियारपुर – बलवाहाट सड़क मार्ग के भौरा पुल के समीप दिनदहाड़े अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने मवेशी हाट से वापस घर लौट रहे एक बाइक सवार पिता – पुत्र से 25 हजार रुपए की लूट की घटना को अंजाम दिया है। वहीं लूट के दौरान विरोध करने पर पुत्र को गोली मार दी।

हालांकि गनीमत रही कि गोली सिर को छुते हुए निकल गई जिससे पुत्र की जान बच गई। वहीं गोली लगने से मामूली रूप से जख्मी पुत्र को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार कर दिया।

घटना के संबंध में सकड़ा पहाड़पुर के मझवा निवासी गांव हरिश्चन्द्र यादव के जख्मी पुत्र सुभाष कुमार ने बताया कि रविवार को नगर परिषद क्षेत्र के रानीहाट स्थित मवेशी हाट में पशु खरीदने आया था। पशु नहीं मिलने के कारण वह अपने पिता के साथ बाइक पर सवार होकर वापस घर जा रहा था। जैसे ही भौरा पुल के समीप पहुंचा कि पीछे से एक बाइक पर सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने ओवरटेक कर के उसे रोक दिया।

जैसे ही पीड़ित व्यक्ति ने अपना बाइक को रोका तो बदमाशों ने उक्त पिता पुत्र के साथ गाली गलौज करने लगा। जिसका उसने विरोध किया तो अज्ञात बदमाशों ने मारपीट करते हुए पच्चीस हजार रुपए छीन लिया। जिसके बाद पीड़ित द्वारा हो हल्ला करने पर बदमाशों ने युवक पर गोली चला दी जो गोली युवक के सिर को छुते निकल गई।

जिसके बाद जख्मी को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल सिमरी बख्तियारपुर में भर्ती कराया गया। हालांकि इस दौरान बदमाशों ने घटना को अंजाम देते हुए मौके का फायदा उठा फरार हो गया। इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष ने बताया कि आवेदन प्राप्त होने पर कार्रवाई की जाएगी।