अस्पताल में मृतक के परिजनों ने डाक्टर के लेट पहुंचने पर किया हंगामा

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भौराहा गांव में शनिवार देर शाम मुर्ति विसर्जन करने गए युवक का पानी भरे पोखर में डुबने से मौत हो गई। वहीं पानी में डुबे युवक को इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल ले जाया गया लेकिन डाक्टर के लेट पहुंचने पर मृतक युवक के परिजनों ने हंगामा किया। हालांकि समय पर पुलिस बलों के पहुंचने से मामला शांत किया गया।

मृतक युवक, फाइल फोटो,

घटना के संबंध में बताया जाता है कि शनिवार देर शाम रायपुरा पंचायत के भौराहा गांव के वार्ड संख्या सात निवासी रतन सिंह के पुत्र सोनू कुमार शनिवार देर शाम सरस्वती पूजा को लेकर मूर्ति विसर्जन में गया हुए था। इसी दौरान वह चमराही पोखर में मूर्ति विसर्जन करने के लिए पोखर में गया और गहरे पानी में जाने की वजह से वह डूब गया।

वही मूर्ति विसर्जन कर घर वापस लौट रहे ग्रामीणों ने सोनू को नहीं देखा तो उसकी खोजबीन शुरू की गई। काफी देर तक नहीं मिलने पर स्थानीय लोगों ने पोखर के आसपास उसकी खोज की। जब स्थानीय लोगों ने पोखर में छानबीन शुरू किया गया तो सोनू का शव बरामद किया गया। हालांकि आनन-फानन में उसे अनुमंडलीय अस्पताल लाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे इलाज के दौरान मृत घोषित कर दिया गया।

इस दौरान अस्पताल में कुछ देर के लिए डॉक्टर की उपस्थिति नहीं होने पर ग्रामीणों ने अस्पताल परिसर में हंगामा शुरू कर दिया। हंगामा की सूचना बख्तियारपुर थाना पुलिस को दी गई। जिसके बाद अस्पताल परिसर पुलिस छावनी में तब्दील हो गई। किसी तरह समझा बुझाकर ग्रामीणों को शांत कराया गया। इध स्वजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया।

बख्तियारपुर थाना अध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि घटना की जानकारी पर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल सहरसा भेज दिया गया है।