जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर-सलखुआ मार्ग स्थित सैनी टोला से दक्षिण पुलिया के समीप अज्ञात बदमाशों द्वारा एक युवक से लूट का असफल प्रयास किया गया। इस दौरान बदमाशों ने युवक द्वारा विरोध किये जाने पर उसके साथ मारपीट कर जख्मी कर दिया।

जिसे ग्रामीणों द्वारा जख्मी हालत में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी की युवक की पहचान सलखुआ थाना अंतर्गत गोसपुर के वार्ड संख्या 3 निवासी महेंद्र यादव के पुत्र नवीन कुमार के रुप में की गई।

इलाज के दौरान जख्मी के परिजनों ने बताया कि शुक्रवार शाम रोजाना की भांति जख्मी नवीन कुमार सिमरी बख्तियारपुर से पैदल सैनी टोला चौक होते हुए अपने घर गोसपुर जा रहा था।‌तभी सैनी टोला चौक से दक्षिण पुलिया पर रात के आठ बजे पूर्व से घात लगाए बदमाशो ने युवक को रोक कर लूटपाट का प्रयास करने लगा।

जिसका विरोध करने पर बदमाशो ने मारपीट कर उसे गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। इस दौरान शोर-शराबा सुन कर आसपास के ग्रामीणों को जुटता देख बदमाश अंधेरे का फायदा उठा कर भाग निकला।

इस संबंध में बख्तियारपुर थानाध्यक्ष कृष्ण कुमार ने बताया कि जख्मी अभी इलाजरत है। आवेदन प्राप्त होने पर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाई की जाएगी।