ठंड में जरुरतमंदों के बीच गरम कपड़े का वितरण पुण्य का कार्य – अध्यक्ष प्रतिनिधि

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) जनवरी माह में लगातार चल रही ठंड से आम जनजीवन अस्त व्यस्त हो गया है। इस बीच पंचायत प्रतिनिधियों के द्वारा जरूरतमंदों के बीच गरम कपड़े का वितरण किया जा रहा है। इस कड़ी में महखड़ पंचायत के मुखिया शगुफ्ता प्रवीण ने जरुरतमंदों के बीच एक कार्यक्रम आयोजित कर कंबल का वितरण किया।

नवनिर्वाचित नप अध्यक्ष प्रतिनिधि मो हस्सान आलम की मौजूदगी में करीब दो सौ जरुरतमंदों के बीच कंबल का वितरण किया गया। इस मौके पर मुखिया शगुफ्ता प्रवीण ने कहा कि विगत एक सप्ताह से पड़ रही कड़ाके की ठंड को देखते हुए पंचायत के कई गांव में गरीबों के बीच घूम- घूमकर उनके दर्द से रूबरू होकर देखा कि गरीबी व आर्थिक तंगी के कारण ठंड की मार झेल रहें हैं। एक सूची बना कर उन्हें आवास पर बुला कर कंबल दिया गया।

वहीं नगर परिषद के नवनिर्वाचित अध्यक्ष फसीहा खातून के प्रतिनिधि मो हस्सान आलम ने कहा कि महखड़ मुखिया का यह प्रयास सराहनीय है। वो हमेशा समय-समय पर जरुरतमंदों की मदद करते आ रहे हैं। उन्होंने कहा कि हर व्यक्ति जो अपने आप में सम्पन्न हो वैसे व्यक्ति इस ठंड में जरुरतमंदों के बीच गरम कपड़े का वितरण करें। यह कार्य किसी भी परोपकार के कार्य में सबसे आगे हैं।

इस मौके पर मुखिया पति मो फिरोज आलम, प्रसुन सिंह, विमल भगत, मो बेलाल, मो अनवर हूसैन, अमीनुर रहमान, राजेश यादव, संतोष दास, विजय मेहता, मुकेश मेहता, हरदेव यादव, रामचन्द्र ठाकुर, संजय कुमार, तौकिर आलम, जहुर आलम, गुलजार, डॉ सौहराव आदि सहित अन्य लोग मौजूद रहे।‌