दोनों जख्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में कराया गया भर्ती 

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर थाना क्षेत्र के भटौनी गांव में शुक्रवार सुबह भूमि विवाद को लेकर दो पक्षों में हुई मारपीट में एक पक्ष की एक महिला एवं दूसरे पक्ष के एक पुरुष गंभीर रूप से घायल हो गया। जख्मी हालत में दोनों को आनन – फानन में सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया। जहां दोनों जख्मी का प्राथमिक उपचार जारी है।

वही एक पक्ष के भटौनी गांव निवासी अर्जुन शर्मा की जख्मी पत्नी शांति देवी ने अस्पताल में इलाज के दौरान बताया कि मेरे जमीन पर मवेशी का घर बना हुआ था। कुछ दिन पहले वह घर टूट गया था।‌ जिसे शुक्रवार सुबह मैं ठीक करा रही थी। इसी दौरान विपक्षी सुरेंद्र शर्मा, प्रेम कुमार, रौशन कुमार और गुलशन कुमार घर बनाने से मना करने लगा।‌ जिसका मैंने विरोध की तो उक्त सभी लोगों ने गाली – गलौज करते हुए लाठी – डंडे एवं खंती से अचानक मेरे ऊपर पर प्रहार कर दिया और मैं बुरी तरह जख्मी हो गई। वही मुझे बचाने आए मेरे पति अर्जुन शर्मा के साथ भी उक्त लोगों के द्वारा मारपीट किया गया।

वही दूसरे पक्ष के भटौनी गांव निवासी सुरेंद्र शर्मा के जख्मी पुत्र गुलशन कुमार ने बख्तियारपुर थाना को आवेदन देकर कहा है कि मेरे जमीन पर शांति देवी के द्वारा जबरन फुस का घर बनाया जा रहा था। जिस पर मैंने घर बनाने से मना किया तो अर्जुन शर्मा एवं शांति देवी ने मेरे साथ गाली – गलौज करते हुए मारपीट करने लगा। तभी अचानक अर्जुन शर्मा ने जान मारने की नियत से खंती से मेरे सिर पर प्रहार कर दिया। जिससे मैं बुरी तरह से जख्मी हो गया। इधर मामले की छानबीन में पुलिस जुट गई है।