अचानक हो रही घटना बना रहा चर्चा का केंद्र, जितनी मुंह उतनी हो रही है बातें

सिमरी बख्तियारपुर(सहरसा) सिमरी बख्तियारपुर नगर परिषद क्षेत्र अंतर्गत पुरानी बाजार के निकट स्थित एक पानी भरे तालाब के पानी से अचानक बुलबुला व धुआं उठना कौतूहल का विषय बन गया। घटना स्थल पर देखने को लेकर आसपास के लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहां मौजूद लोगों में घटना को लेकर तरह तरह की चर्चा होता रहा।

 

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी मुताबिक शुक्रवार दोपहर दो बजे के करीब पुरानी बाजार के निकट स्थित संत जेवियर्स स्कूल के निकट स्थित तालाब के पानी से धुआं के साथ बुलबुला निकलते देख अफरातफरी मच गई। जिसके बाद यह खबर पूरे इलाके में फैल गई। तालाब से धुआं और पानी के बुलबुले को देख हर कोई चकित रह गए। इस दौरान पोखड़ के निकट भारी भीड़ जुट गई।

ये भी पढ़ें : सहरसा : हथियारबंद दो कुख्यात बदमाश चढ़ा पुलिस के हत्थे

हर कोई पोखड़ से निकलते धुंये को देख यह जानने के प्रयास में दिखा की आखिर धुंआ व बुलबुला कैसे निकल रही है। सभी इस घटना को अपने मोबाइल में फोटो या वीडियो माध्यम से कैप्चर करते दिखे। धुंआ निकलते देख कोई इसे दैवीय चमत्कार बताता दिखा तो कोई इसका वैज्ञानिक कारण खोज रहा था।

ये भी पढ़ें : सिमरी बख्तियारपुर स्टेशन पर उच्चकों ने बुजुर्ग का रूपए से भरा बैग छीन हुआ फरार

वही भीड़ बढ़ते देख लोगो ने इसकी सूचना प्रशासन को भी दी। यहां यह बता दे कि कुछ माह पूर्व जिले के ही सुलिन्दाबाद में भी इस तरह का मामला सामने आया था। जब सुलिन्दाबाद में जमीन के नीचे से धुआं निकलने लगा था। हालांकि यहां पानी के अंदर से धुआं के साथ बुलबुला निकल रहा है।

चलते चलते ये भी पढ़ें : Internet Shut : नीतीश सरकार का बड़ा फैसला, बिहार के इन जिलों में इंटरनेट और मोबाइल सेवा बंद