विभिन्न खातों में साइबर ठगों ने महिला से मंगवाया नगदी, व्हाट्स एप कॉल कर कर दिया झासा
  • ठगी का शिकार रोती बिलखती जीविका दीदी पहुंची बख्तियारपुर थाना

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) बख्तियारपुर पुलिस सर्किल क्षेत्र के बनमा ईटहरी ओपी क्षेत्र के ईटहरी गांव की एक जीविका दीदी को साइबर ठगों ने 25 लाख रुपए का लॉटरी लगने का झांसा देकर 80 हजार रुपए का चुना लगा दिया। पीड़ित महिला रोती बिलखती बख्तियारपुर थाना पहुंची जहां से उसे बनमा ईटहरी ओपी संबंधित क्षेत्र भेज दिया गया।

बख्तियारपुर थाना में रोती बिलखती महिला अपना दुखड़ा सुनाते हुए

इस संबंध में ईटहरी गांव निवासी महिला विपीन ठाकुर की पत्नी रीता देवी ने बताया कि उसके मोबाइल नंबर पर व्हाट्सएप कॉल कर बताया गया कि उसको 25 लाख का व्हाट्सएप लकी ड्रॉ में लॉटरी फंसा है। उसके बाद उन्होंने बताए गए निर्देश के आलोक में अपने निजी बैंक एकाउंट से तीन दिनों में करीब 80 हजार रुपए भेज दिया। लेकिन अंततः दो हजार और रुपए की मांग करने लगा तो उसके पास और रुपए नहीं बचा।

ये भी पढ़ें : साइबर बदमाशों ने आर्मी जवान के क्रेडिट कार्ड से धोखाधड़ी कर उड़ाया नगदी

महिला ने बताया कि उन्होंने ग्रुप लॉन का पचास हजार, 15 हजार अपना नगदी एवं 15 हजार रुपए उधार लेकर उसके विभिन्न खातो में भेजा है। रोती बिलखती महिला को इस बात का डर है कि अगर उसके पति जो ऑटो चला परिवार चलाते हैं उसको क्या जबाब देंगें। वही महिला बनमा ईटहरी ओपी पुलिस के पास भी जानें से कतरा रही है कि वहां उसके पति के जानने वाले हैं मामला खुल गया तो पति को क्या जवाब देगी।

ये भी पढ़ें : आयकर भरने वाले किसानों को लौटानी पड़ेगी पीएम किसान सम्मान निधि की राशि

इस उधेरबुन में महिला बख्तियारपुर थाने में बैठ हर किसी आने जाने वाले को अपना दुखरा सुना अंततः लोगों के समझाने बुझाने के बाद अपने घर के लिए निकल पड़ी। अब देखने वाली बात होगी कि इस महिला को पुलिस इंसाफ दिला पाती है या फिर सभी तरह से थक हार अपने ठगी पर भगवान को दोषी मान अपने आप को जीवन भर कोसते रहेगी।

चलते चलते ये भी पढ़ें : WhatsApp KBC Scam: 25 लाख की लॉटरी लगने का मैसेज हो रहा है वायरल, खुद को ऐसे बचाएं