एक देशी कट्टा, तीन जिंदा कारतूस सहित लूटी गई बाइक बरामद

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) ब्रजेश भारती :  अनुमंडल क्षेत्र के सलखुआ थाना पुलिस ने मंगलवार को गुप्त सूचना के आधार पर भेलवा से बगेवा जाने वाली सड़क मार्ग में बजरंगबली स्थान के समीप नाटकीय ढंग से दो बदमाश को एक देसी कट्टा सहित तीन जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार कर लिया वहीं उसके पास से लूट का बाइक बरामद किया गया है। उपरोक्त बदमाशों ने 4 मई बुधवार को एक निजी फाइनेंस कंपनी कर्मी को गोली मार नगदी सहित बाइक लूट लिया था।

गिरफ्तारी के संबंध में सलखुआ थानाध्यक्ष गुड्डू कुमार ने बताया कि अहले सुबह गुप्त सूचना मिली कि लूटकांड का बदमाश लूट की बाइक को ठिकाने लगाने के लिए जा रहा है। दिए गए सूचना के आलोक में सअनि प्रकाश रजक व सअनि संजय कुमार को पुलिस बलों के साथ बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए आदेशित किया गया।

ये भी पढ़ें : सहरसा : देशी पिस्टल व लोहे का पंजा के साथ एक बदमाश गिरफ्तार, दुसरा फरार

उपरोक्त सभी ने बजरंगबली स्थान के समीप सघन वाहन चेकिंग अभियान शुरू कर दिया इस क्रम में एक बाइक पर सवार दो युवक वाहन चेकिंग होते देख भागने का प्रयास किया तो पुलिस बलों ने खदेड़कर कर पकड़ तलाशी एवं पुछताछ शुरू कर दिया। तलाशी के क्रम में दोनों बदमाशों के पास से एक देसी कट्टा व तीन जिंदा कारतूस बरामद किया गया। वही जब काले रंग का एचएफ डिल्कस बाइक की छानबीन की गई तो वह 4 मई को हुई लूटकांड का बाइक निकला।

थानाध्यक्ष ने बताया कि दोनों गिरफ्तार बदमाश की पहचान बगेबा निवासी देवेंद्र यादव का पुत्र डब्ल्यू कुमार एवं खगड़िया जिले के अलौली थाना अंतर्गत अलौली गांव निवासी विपत यादव का पुत्र सुशील कुमार के रूप में किया गया है। पुलिस दोनों बदमाशों से आवश्यक पुछताछ उपरांत न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़ें : सहरसा : दो कुख्यात बदमाश हथियार व कारतूस के साथ गिरफ्तार

यहां बताते चलें कि बुधवार चार मई शाम पांच बजे के करीब थाना क्षेत्र अंतर्गत गोरदह कोशी बांध – गोरियारी सड़क मार्ग के मुसहरीया गांव के समीप आरोहण कंपनी के फाइनेंसकर्मी से बदमाशों ने 50 हजार नकदी और बाइक लूट गोली मार दी। हालांकि गनीमत यह रही कि अपराधियों द्वारा चलाई गई गोली कर्मी के हाथ मे लगी।

जिससे वह गंभीर रूप से जख्मी हो गया। जिसे आनन – फानन में गंभीर स्थिति को देखते हुए ग्रामीणों ने सिमरी बख्तियारपुर अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां जख्मी का इलाज किया गया है हालांकि स्तिथि गंभीर देख डाक्टरों ने उसे सहरसा रेफर कर दिया।

चलते चलते ये भी पढ़ें : पटना में प्रेमी के घर पहुंची प्रेमिका का हाईवोल्टेज ड्रामा, बोली- शादी कराओ नहीं तो मर जाऊंगी