गंभीर रूप से जख्मी व्यापारी को इलाज के लिए खगड़िया गया भेजा, रेफर, बांह में लगी है गोली

सिमरी बख्तियारपुर (सहरसा) सहरसा-खगड़िया जिले के सीमावर्ती क्षेत्र चिड़ैया ओपी अन्तर्गत सिमानटोला के समीप बुधवार को हथियार बंद बेखौफ बदमाशों ने एक मवेशी व्यापारी को गोलीमार 50 हजार नगदी लूट चलते बना। गोली व्यापारी के बांह में लगी है।

गंभीर रूप से जख्मी व्यापारी को इलाज के लिए खगड़िया ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए बेगुसराय रेफर कर दिया है। पीड़ित व्यापारी खगड़िया जिले के मोरकाही थाना अंतर्गत मारड़ गांव निवासी मोहम्मद तेताब के पुत्र मो औरंगजेब के रूप में पहचान हुई है।

घटना के संबंध में प्राप्त जानकारी के अनुसार व्यापारी औरंगजेब तटबंध के अंदर पशु खरीद के लिए गया था, इस दौरान एक मवेशी खरीद दुसरे मवेशी खरीदने के लिए जा रहा था कि सिमानटोला के समीप बदमाशों ने घेर बांह में गोलीमार साथ में रखे पचास हजार नगदी लूट चलते बना। गोली की आवाज सुन आसपास के लोग वहां इकट्ठा हुए तब तक बदमाश भाग गया।

खून से लथपथ व्यापारी को स्थानीय लोगों ने इलाज के लिए खगड़िया ले जाया गया जहां से बेहतर इलाज के लिए बेगुसराय रेफर कर दिया गया। इस संबंध में चिड़ियां ओपी प्रभारी रमाशंकर प्रसाद ने बताया कि बदमाशों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है। पीड़ित का बयान या आवेदन आने पर अग्रतर कार्रवाई की जाएगी।