दो दिन पहले भी बदमाशों ने स्कॉर्पियों सवार पर चलाई थी गोली, बाल-बाल बचे थे सवार

सहरसा/भार्गव : सदर थाना क्षेत्र के हटियागाछी में बुधवार को एक बार फिर बेखौफ बदमाशों ने दो दिनों में दूसरी बार एक स्कॉर्पियो सवार पर गोली चलाई है इस बार गोली स्कार्पियो में बैठे अविनाश कुमार नामक युवक को लगी है।जख्मी युवक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जख्मी शहर के शर्मा चौक, वार्ड नंबर 24 का रहनेवाला है।

सदर थाना पुलिस ने इस मामले में एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। मालूम हो कि दो दिन पूर्व ही इसी स्कार्पियो पर शहर के रिफ्यूजी कोलोनी चौक पर गोली चलायी गयी थी। गोली संयोग से वाहन पर लगकर दरवाजा के शीशा से टकरायी थी। जिसमें दरवाजा का शीशा पूरी तरह चकनाचूर हो गया था।

बुधवार यानी आज को उसी स्कार्पियो गाड़ी का टूटे शीशा को लगाने के लिए कहरा रोड के मिथिलेश यादव, अमित यादव सहित अविनाश कुमार गाड़ी से ही हटियागाछी गये थे। इसी दौरान बाइक सवार बदमाशों ने उसपर गोली चला दिया। गोली जख्मी युवक के सिर के उपरी हिस्से में लगी है।

घटना की फाइल फोटो

गोली चलने की सूचना पर सदर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मामले की जांच शुरू कर दी है। इससे पहले भी रिफ्यूजी कोलोनी चौक पर इसी स्कार्पियो पर गोली चलने के दौरान मिथिलेश यादव, अमित यादव भी सवार था। उस दिन अमित यादव ही गाड़ी चला रहा था। दुबारा इसी गाड़ी पर गोली चलने की घटना ने मामले को पेंचीदा बना दिया है। थानाध्यक्ष जयशंकर प्रसाद ने कहा कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। अब देखने वाली बात होगी कि सहरसा पुलिस इस मामले का क्या खुलासा करती है।